बॉलीवुड / जॉन अब्राहम की अलमारी हुई खाली? बदन ढकने को लिया तकिये का सहारा

Zoom News : Mar 02, 2021, 09:40 PM
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) अपने लुक्स के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिटनेस और जिम बॉडी के काफी दीवाने हैं। उनका जिम लुक और रूटीन लोग खूब पसंद करते हैं। जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट की है, जिस पर सभी का ध्यान जा रहा है। लोग जॉन की फोटो पर खूब लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। 

बिना कपड़ों के नजर आए जॉन

दरअसल, जॉन (John Abraham) ने अपनी एक फोटो शेयर की है। वे इस फोटो में बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। वे सोफे पर बैठे दिख रहे हैं और उन्होंने अपनी जांघ पर एक तकिया रखी है। फोटो देख के लग रहा है कि ये किसी फिल्म के सेट की है और वो ड्रेसिंग वैन में अपने कपड़ों का इंतजार कर रहे हैं।

जॉन ने दिया ऐसा कैप्शन

जॉन (John Abraham) ने फोटो को मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'वार्डरोब का इंतजार कर रहा हूं। हैशटैग सेट लाइफ।' जॉन की इस फोटो को देखने के बाद फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे और उनकी फोटो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। अब तक जॉन की इस फोटो को 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

एक फैन ने फोटो पर कमेंट कर कहा कि क्या दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। वहीं एक दूसरे फैन ने कहा, 'जॉन, आप धरती पर सबसे हॉटेस्ट आदमी हो।' वहीं कई लोगों ने इमोजी बना कर अपना प्यार एक्टर (John Abraham) के लिए जाहिर किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER