IPL / चेन्नई में जॉनी बेयरस्टो ने मचाई 'तबाही', छक्के से तोड़ा कांच

Zoom News : Apr 18, 2021, 11:28 AM
Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)-14 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की पहली जीत की तलाश अब भी पूरी नहीं हुई है। उसे अपने तीसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। दोनों शुरुआती मैच गंवा चुकी डेविड वॉर्नर की टीम ने मौजूदा आईपीएल के 9वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ चार बदलाव किए। पहले दो मुकाबले में ऋद्धिमान साहा और डेविड वॉर्नर की सलामी जोड़ी नाकाम रही थी। इस मैच में वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने जवाबी पारी का आगाज किया। 

चेपॉक में सनराइजर्स का यह फैसला सही साबित हुआ। जॉनी बेयरस्टो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने चौके और छक्के बरसाने शुरू किए। बेयरस्टो ने मुंबई के प्रमुख गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को खासतौर पर निशाने पर लिया। उन्होंने बोल्ट के दूसरे और पारी के तीसरे ओवर में तीन चौके लगाए। साथ ही एक छक्का भी जड़ा। 

बेयरस्टो ने ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर चौका मारा। इसके बाद उन्होंने तीसरी गेंद पर ऑफ साइड पर 99 मीटर लंबा सिक्स मारा। बेयरस्टो का ये छक्का इतना जोरदार था कि डगआउट के पास रखे रेफ्रिजरेटर के दरवाजे का कांच भी टूट गया। बेयरस्टो ने इसके बाद चौथी गेंद पर चौका जड़ा। लेकिन बेयरस्टो की यह कोशिश बेकार गई। 151 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही सनराइजर्स की टीम 19।4 ओवरों में 137 रनों पर सिमट गई, जिससे उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई ने यह मुकाबला 13 रनों से जीत लिया। 

बेयरस्टो और वॉर्नर के बीच अर्धशतकीय साझेदारी

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। डिकॉक के 40, रोहित शर्मा के 32 और कीरोन पोलार्ड की 35 रनों की पारी के बदौलन उसने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए।

जवाब में सनराइजर्स ने शानदार शुरुआत की। ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो मुंबई के गेंदबाजों के हावी रहे। दोनों ने पहले विकेट के लिए 7।2 ओवरों में 67 रनों की साझेदारी की। बेयरस्टो ने 22 गेंदों पर 43 रन बनाए। उन्होंने 4 छक्के और 3 चौके जड़े। वह क्रुणाल पंड्या की गेंद पर हिट विकेट हुए। कप्तान वॉर्नर (36) रन आउट हो गए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER