बॉलीवुड / जॉनी लीवर ने बेटी और बेटे के साथ किया बवाल डांस, लोग बोले- दिन बन गया

Zoom News : Mar 03, 2021, 08:37 PM
बॉलीवुड: जॉनी लिवर का नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। वह बॉलिवुड के जाने-माने कॉमेडियन्स में से एक हैं। अब उनकी बेटी जेमी लीवर भी सोशल मीडिया पर पॉप्युलर हो रही हैं। जॉनी का उनके बेटे और बेटी के साथ एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कोरोना से बचने के लिए मेसेज दिया है और डांस भी किया है।

बेटे और बेटी के साथ किया जमकर डांस

जॉनी ने कैप्शन दिया है, वैक्सीन लेने तक डोंट टच मी, मेरे बच्चों जेमी और जेसी के साथ। #Donttouchmechallenge पर उनके डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जॉनी के साथ उनका बेटा जेसी और बेटी जेमी हैं। तीनों ने मिलकर जबरदस्त डांस किया है। जॉनी लिवर को एक्सप्रेशंस में उनकी बेटी ने टक्कर दी है वहीं डांस में जॉनी बेटी से कहीं कम नहीं दिख रहे। 

टैलंटेड हैं जॉनी लीवर की बेटी जेमी

जॉनी लीवर की बेटी जेसी के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। वह बढ़िया डांस करती हैं, मिमिक्री करती हैं और स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। जेमी 'हाउसफुल 4' और 'किस किस को प्यार करूं' जैसी फिल्मों में आ चुकी हैं। वहीं जेसी फिटनेस फ्रीक हैं और बॉलिवुड में किस्मत आजमाना चाहते हैं। जेमी ने इंस्टाग्राम पर जिम के कई वीडियोज शेयर किए हैं वहीं वह अपनी बहन के साथ फनी वीडियोज में भी नजर आते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER