Bollywood / ऑस्कर्स में दम दिखाएगी जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर, मेकर्स ने किया ये काम

Zoom News : Oct 07, 2022, 05:48 PM
RRR For Oscar: अभिनेता जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) का जलवा अब भी बरकरार है। देश के बाद ही विदेशों में भी आरआरआर का दम देखने को मिल रहा है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ऑस्कर से जुड़ा एक ऐलान किया है, जिसको लेकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। आरआरआर मेकर्स ने ऑस्कर के लिए अप्लाई किया है।

आरआरआर मेकर्स ने किया अप्लाई

बता दें कि आरआरआर (RRR) के मेकर्स ने ऑस्कर के लिए Individual Categories में एंट्री के लिए अप्लाई किया है, जिसकी आधिकारिक जानकारी सोशल मीडिया पर दी गई है। इस खबर से आरआरआर और राजामौली के फैन्स काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर आरआरआर के आधिकारिक अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई है। इस खबर के सामने आने से राम चरण और जूनियर एनटीआर के फैन्स भी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म के पक्ष में ही अगली न्यूज आएगी। आरआरआर टीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'हम गर्व महसूस कर रहे हैं कि आरआरआर ने वर्ल्ड वाइड सफलता हासिल की है और भारतीय सिनेमा को ग्लोबल स्टेज तक पहुंचाया है। हमने ऑस्कर के लिए जनरल कैटेगरी में अप्लाई किया है।'


भारत की ओर से 'द लास्ट शो' है दावेदार

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले आरआरआर और द कश्मीर फाइल्स को ऑस्कर में भेजने को लेकर काफी चर्चा हुई थी। हालांकि इन दोनों फिल्मों को ही गुजराती फिल्म 'द लास्ट शो' ने पछाड़ दिया। हालांकि फिल्म बोर्ड के इस फैसले से आरआरआर के मेकर्स को काफी दुख पहुंचा था और कहा जा रहा था कि वो इससे नाराज भी थे। आरआरआर मेकर्स का कहना था कि उनकी फिल्म को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब पसंद किया गया है और ऐसे में ये फिल्म ऑस्कर के लिए एक मजबूत नाम हो सकती थी।

बॉक्स ऑफिस पर धमाका

गौरतलब है कि आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट का कैमियो भी देखने को मिला था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 274.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन एक हजार करोड़ रूपये से भी ऊपर का रहा था। याद दिला दें कि इससे पहले एसएस राजामौली की फिल्म सीरीज 'बाहुबली'ने भी ग्लोबली दम दिखाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER