New Song / जुबिन नौटियाल का नया सॉन्ग 'दिल चाहते हो' हुआ रिलीज़

Zoom News : Aug 27, 2020, 10:56 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के गाने का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करता है, और हो भी क्यों ना, उनकी बेहतरीन सिंगिंग का हर कोई दीवाना जो है। लंबे समय से जुबिन नौटियाल के गाने का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार अब फाइनली खत्म हो गया है और जुबिन नौटियाल का नया रोमांटिक सॉन्ग "दिल चाहते हो" रिलीज़ हो गया है। 

टी-सीरीज के ऑफीशियल हैंडल ने अपने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है। गाना शेयर कर उन्होंने लिखा, "अपने प्यार को जाने देना एक बड़ा सैक्रिफाइस है, केवल एक सच्चा लवर ही यह कर सकता है। #दिल चाहते हो एक ऐसे ही प्यार का सोल है। सॉन्ग आउट।" 

वही जुबिन ने भी गाने का पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को बताया कि गाना रिलीज हो गया है। हमेशा की तरह इस बार भी जुबिन अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत रहे है वही साथ ही पायल देव भी अपनी आवाज से गाने में चार चांद लगाते नजर आ रहीं हैं।  

गाने की स्टोरी की बात करें तो जुबिन गाने में अपने प्यार की कुर्बानी कर रहे हैं। वो अपनी पत्नी की खुशी के लिए सैक्रिफ़ाइस करते हैं और उसे उसके लवर के पास जाने देते हैं। गाने को जुबिन नौटियाल और मैंडी टखर पर फिल्माया गया है। 

इस रोमांटिक सॉन्ग को जुबिन नौटियाल और पायल देव ने गाया है। म्यूजिक भी पायल देव ने ही दिया है। ए. एम. तुराज ने लिरिक्स लिखें हैं। और इसे टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 

जुबिन नौटियाल की आवाज के लाखों करोड़ों लोग दीवाने है। जुबिन नौटियाल ने अबतक एक से एक हिट गाने दिए है। उनका सॉन्ग "ओ साथी", "हमनवा", "तुझे कितना चाहने लगे", "तुम ही आना", "मेरा आशिकी" जैसे कई और सुपरहिट गाने गाएं है। 

चेक आउट द सॉन्ग


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER