बॉलीवुड / जूही चावला का झुमका एयरपोर्ट पर गिरा, जो ढूंढ कर देगा उसे मिलेगा इनाम

Zoom News : Dec 14, 2020, 09:43 AM
MH: अभिनेत्री जूही चावला ने रविवार को ट्वीट किया कि मुंबई हवाई अड्डे पर उनका हीरा झुमका कहीं गिर गया है। जूही चावला उस झुमके को खोने के कारण परेशान हैं। जूही ने ट्वीट कर इस घटना के बारे में सभी को बताया है। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि जो कोई भी उन्हें उनके झुमके मिलेंगे, वे उसे पुरस्कृत करने के लिए तैयार हैं। उनका यह ट्वीट वायरल हो गया है। वायरल ट्वीट में जूही ने कहा है- सुबह मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी। मैंने अमीरात काउंटर पर जाँच की, सुरक्षा जाँच की गई, लेकिन कहीं-कहीं मेरे हीरे की बाली गिर गई।

जूही ने आगे कहा- अगर कोई मेरी मदद कर सकता है, तो मुझे बहुत खुशी होगी। आप पुलिस को सूचित करें, मैं आपको इनाम दूंगा। यह मेरा मिलान वाला टुकड़ा है जिसे मैंने 15 वर्षों से लगातार पहना हुआ है, कृपया इसे खोजने में मदद करें।

इस लंबे पोस्ट के साथ जूही ने उस हीरे की बाली की फोटो भी शेयर की है। उन्होंने उस बाली को हाथ में पकड़ रखा है। उन्हें बहुत उम्मीद है कि कोई उन्हें यह कॉस्ट्यूम झुमका देगा। वैसे, जूही चावला इस समय फिल्मों से दूर हैं, ऐसे में सुर्खियों में आना मुश्किल है। लेकिन फिलहाल जब उनके एक हीरे की बालियां खो गई हैं, तो उनकी हर जगह चर्चा हो रही है।

हैरानी की बात यह है कि इस बार जूही ने हवाई अड्डे पर एक कान की बाली खो दी है, लेकिन एक महीने पहले वह हवाई अड्डे के अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकाल रही थी। उन्होंने ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया था कि खराब व्यवस्था के कारण कई यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ा। उन्होंने इसे शर्मनाक बताया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER