बॉलीवुड / समंदर किनारे सिर्फ शर्ट में नजर आईं थी जूही, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

AajTak : Mar 17, 2020, 07:34 AM
बॉलीवुड डेस्क | 90 के दौर में टॉप एक्ट्रेस मानी जाने वालीं एक्ट्रेस जूही चावला पिछले कुछ समय से कैरेक्टर रोल्स निभा रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म लुटेरे के एक सॉन्ग के बारे में बात की जिसमें वे समंदर किनारे केवल एक शर्ट में नजर आईं थीं।

इस सॉन्ग का नाम 'मैं तेरी रानी, तू मेरा राजा' है। इस सॉन्ग में जूही के साथ सनी देओल भी नजर आए थे। इस सॉन्ग को अल्का याग्निक और उदित नारायण ने गाया था। हाल ही में जूही ने अपने अनुभव के बारे में बात की है।

राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में जूही ने बताया, फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के तुरंत बाद मुझे ये फिल्म मिली थी। मेरे लिए ये काफी बड़ा बदलाव था। ये धर्मेश दर्शन और उनकी इमैजिनेशन ही थी। मैं केवल एक शर्ट में थी और मैं काफी हिचक रही थी। मुझे लग रहा था कि समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट में, हालांकि हम सब चाहते थे कि ये टेस्टलेस ना लगे और इस शूट को एस्थेटिक होना चाहिए।

हालांकि जब जूही को पता चला कि सरोज खान इस सॉन्ग को कोरियोग्राफ कर रही हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली थी। उन्होंने कहा कि जब मुझे पता चला कि  सरोज जी इस सॉन्ग को कोरियोग्राफ कर रही हैं तो मैं काफी खुश हुईं क्योंकि सरोज जी श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित के साथ काम कर चुकी हैं। तो मैं काफी कंफर्टेबल हो गई थी।

जूही ने इसके अलावा अपने भाई के बारे में भी बात की थी। उन्हें साल 2010 में स्ट्रोक आया था जिसके बाद से वे कोमा में थे, चार साल बाद उनकी मौत हो गई थी। बॉबी शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेन्मेन्ट के सीईओ भी थे और शाहरुख के काफी करीबी दोस्त भी थे।

उन्होंने कहा था, चार सालों तक, बॉबी अस्पताल में था, वो एक बार भी घर नहीं आया और उसने अपना ज्यादातर समय आईसीयू में ही बिताया था। वो मुझसे बड़ा था तो हम दोनों एक दूसरे के ज्यादा करीब नहीं थे लेकिन वो मेरा इकलौता भाई था और मां-बाप के जाने के बाद आप उम्मीद करते हो कि आपका भाई आपके साथ हमेशा रहेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बता दें कि जूही कुछ समय पहले फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आई थीं। इस फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में राजकुमार राव, सोनम कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूही चावला हितेश भाटिया की फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का प्रोडक्शन हाउस बना रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER