बॉलीवुड / सुशांत की आखिरी फिल्म Dil Bechara के लिए बस 1 दिन का और इंतजार, रिलीज का वक्त हुआ फाइनल

News18 : Jul 23, 2020, 08:24 AM
मुंबई। साल 2020 की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बॉलीवुड (Bollywoood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना संघी (Sanjana Sanghi) की फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' कल यानी 24 जुलाई को रिलीज हो रही हैं। सुशांत के निधन के बाद से फिल्म को लेकर फैंस बेकरार हैं। जहां फैंस सुशांत को आखिरी बार किसी फिल्म में देखेंगे। वहीं, सुशांत के साथ नजर आने वाली उनकी को-एक्ट्रेस संजना संघी की ये डेब्यू फिल्म हैं। फिल्म 'दिल बेचारा' के प्रीमियर को लेकर नई अपडेट सामने आ गई है। फिल्म के रिलीजिंग के वक्त को फाइनल कर दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होगी ये तो लोगों को पता है, लेकिन किस वक्त होगी इस बात की जानकारी नहीं थी तो आपको बता दें कि तो इस फिल्म को 24 जुलाई शाम 7।30 बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar)पर देख पाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी हैं।

फिल्म के ट्रेलर ने जो रिकॉर्ड बनाया, उसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रेलर के बाद फिल्म भी रिकॉर्ड बना सकती हैं। फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद ट्रेलर को करोड़ों बार देेखा गया। ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

फिल्म के ट्रेलर के बाद अब तक फिल्म के 3 गानों को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के सभी गानों को एआर रहमान ने कंपोज किए हैं। फिल्म को डायरेक्ट मुकेश छाबड़ा ने किया है, बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म हैं। दिल बेचारा

आपको बता दें कि फिल्म 'दिल बेचारा' साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। सुशांत के फैंस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग कर रहे थे, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण ये संभव नहीं हो सका और मेकर्स ने ये फैसला किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER