बॉलीवुड / काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने गुपचुप कर ली शादी? इस तस्वीर के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा हुई तेज

Zoom News : Jan 03, 2022, 09:56 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भले ही ऑनस्क्रीन काफी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। तनीषा की इंस्टाग्राम तस्वीरों और वीडियोज को फैन्स पसंद करते हैं और कमेंट सेक्शन में अपना प्यार लुटाते हैं। इस बीच तनीषा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिस देखकर फैन्स काफी हैरान हो गए हैं। तनीषा के इन फोटोज के सामने आने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है?

तनीषा ने पहनी बिछिया

दरअसल तनीषा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर कीं। इन तीन तस्वीरों में से एक तस्वीर में उनके पैर नजर आ रहे हैं। वहीं तनीषा के पैरों की उंगलियों में भी बिछिया नजर आ रही हैं। जिसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। फैन्स कमेंट सेक्शन में इसको लेकर सवाल कर रहे हैं।

फैन्स कर रहे सवाल

दरअसल, ज्यादातर महिलाएं शादी के बाद ही पैरों की उंगलियों में बिछिया पहनती हैं। ऐसे में जब तनीषा की पैर की उंगलियों में बिछिया दिखीं तो फैन्स हैरान रह गए। तनीषा के इस पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं। इसके साथ ही कई फैन्स एक्ट्रेस के लुक्स और पैरों की भी तारीफ कर रहे हैं।

'कोड नेम अब्दुल' में आईं नजर

बात तनीषा के करियर की करें तो वो दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म 'कोड नेम अब्दुल' में नजर आई थीं। तनीषा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं, और उनकी लिस्ट में 'नील एंड निक्की', 'सरकार', 'टैंगो चार्ली', 'वन टू थ्री' और 'सरकार राज' शामिल हैं। इसके साथ ही साथ वो रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER