Independence Day 2020 / कंगना रनौत ने वृक्षारोपण कर मनाया स्वतंत्रता दिवस

Zoom News : Aug 15, 2020, 04:29 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | भारत देश आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। आज हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है। पूरा भारत देश स्वतंत्रता दिवस का जश्न बहुत ही हर्ष और उल्लास के साथ मना रहा है। सभी एक-दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

15 अगस्त के ही दिन हमारे देश को अंग्रेजों की गुलामी से आज़ादी मिली थी, इसीलिए हर साल इंडियन्स स्वतंत्रता दिवस को बड़े ही खुशी के साथ मनाते है। पिछले कुछ महीनों से लगातार सूर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बहुत ही अलग तरह से स्वतंत्रता दिवस मनाया है। 

दरअसल कंगना ने स्वतंत्रता दिवस के दिन वृक्षारोपण कर अपने चाहनें वालों को स्वतंत्रता दिवस की बधाइयाँ दी। कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "आओ कुछ ऐसा बनकर दिखाएं कि इस देश की मिट्टी को भी हम पे गर्व हो जाए, स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।" 

फोटो में कंगना पिंक कलर की साड़ी पहने हुए जमीन पर बैठकर पेड़ लगा रहीं हैं। कंगना के इस पोस्ट पर कमेंट कर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है, कोई उन्हें शेरनी कह रहा है तो कोई लिख रहा है कि 'उन्हें कंगना पर गर्व है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत तमिलनाडु की दिंवगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी, जिससे कंगना का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है, और लोगों को पसंद भी आया है। वही इसके अलावा वो फिल्म "धाकड़" में भी दिखाई देगी। 

साथ ही कंगना ने अपने प्रोडक्शन तहत बनने वाले एक और फिल्म की अनाउंसमेंट कर चुकीं है। फिल्म का नाम 'अपराजित आयोध्या' है। इस फिल्म का डायरेक्शन और प्रोड्क्शन दोनों की कमान कंगना खुद ही संभालने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER