बॉलीवुड / जावेद अख्तर के मानहानि केस में कंगना रनौत को मुंबई की अदालत ने दी ज़मानत

Zoom News : Mar 26, 2021, 11:09 AM
बॉलीवुड: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने काम के साथ ही अपने बयानों की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई सारे बॉलीवुड सितारों को निशाने पर लिया था. ऐसे में कंगना (Kangana Ranaut) के बयान से नाराज गीताकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन इस मामले में अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट से उन्हें राहत मिली है.

जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ जमानती वॉरंट जारी हुआ था, जिसे रद्द करवाने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कोर्ट का रुख किया और अंधेरी कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने उन्हें जमानत दे दी है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर आरोप है कि उन्होंने जावेद (Javed Akhtar) पर आधारहीन आरोप लगाकर उनका नाम खराब करने की कोशिश की थी.

बता दें कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मानहानि केस में मुंबई की अंधेरी मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ था. यह वारंट बार-बार पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाए जाने के बाद भी कंगना (Kangana Ranaut) के हाजिर ना होने की वजह से जारी किया गया था. इसके बाद कंगना (Kangana Ranaut) ने इस केस को मुंबई से हिमाचल ट्रासंफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का दरवाजा खटखटाया था. साथ ही कहा था कि अगर इस केस की मुंबई में सुनवाई हुई तो उनकी जान को खतरा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER