Bollywood / कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के दौरान असली तलवार से लगे घाव को शेयर किया

Zoom News : Aug 25, 2020, 04:11 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | जनवरी 2019 में रिलीज हुई कंगना रनौत की मणिकर्णिका:- द क्वीन आॉफ झांसी के शूट के दिनों को आज कंगना ने याद किया। कंगना ने तवलार बाजी करते वक्त माथे पर लगे असली तलवार के घाव की फोटो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। और माथे पर लगे घाव की जानकारी दी।

फोटो की बात करें तो कंगना के माथे पर तलवार के कट का निशान बना है।  जिसमें खून के धब्बे देखे जा सकते हैं और कंगना उसी घाव को दिखाते हुए पोस दे रहीं हैं।

इस फोटो को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा,' मणिकर्णिका का पहला दिन था, तलवारबाजी का सीन एक महीने पहले से रेहर्स हो चुका था। मगर पहले ही शॉट में सह-कलाकार ने राॅंग क्यू पर गलती से लगभग एक किलो की असली तलवार मेरे सर पर दे मारा. . मैंने कहा लक्ष्मीबाई ने मुझे पेशवाओं का तिलक लगाया हैं जो सदा मेरे चेहरे पर चमकेगा..' इसी के साथ कंगना ने हैशटैग झांसी की रानी कंगना लिखा।

फैंस भी कंगना के इस बहादुरी को खूब पसंद कर कमेंट कर रहे हैं।

वैसे बता दें, कंगना की इस फिल्म के एक और विडियो फिल्म रिलीज के दौरान खूब वायरल हुआ था। जिसमें कंगना डम्मी घोड़े पर बैठकर तलवारबाजी के शॉट दे रहीं थीं। जहां सीन में सिर्फ कंगना का हाफ शॉट था और कंगना डम्मी घोड़े पर बैठे भागते हुए घोड़े पर तलवारबाजी कर रही थी। दर्शकों ने उस विडियो को खूब वायरल किया था और मजे लिए थे।

कंगना रनौत की 25 जनवरी 2019 में रिलीज हुई मणिकर्णिका ने बाॅक्स आॅफिस पर 156 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म को डायरेक्ट राधा कृष्णा जगरलामुद्दी यानी क्रिश के नाम से जानेवाले तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर और कंगना रनौत ने की। इस फिल्म के नरेशन में अमिताभ बच्चन की आवाज हैं और प्रसून जोशी ने इस फिल्म के डायलॉग को लिखें। इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिश्शू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस जी स्टूडियोज, कमल जैन और निशांत पिट्टी ने किया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER