Bollywood / करन जौहर की पिचर बुक को कंगना रनौत ने किया टारगेट

Zoom News : Sep 02, 2020, 06:21 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | करन जौहर सुशांत की मौत के बाद से फैंस के बीच में उनके लिए चल रही नेगेटिव खबरों और नेपोटिसम के मामलों से घिरने के बाद कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से दूर थे। और अब धीरे-धीरे वह अपने अकाउंट पर एक्टिव नजर आ रहें हैं। करन अब तक केवल पंद्रह अगस्त और त्योहार जैसे गणपती, ओनम की बधाईयां देते दिखे।

इसी बीच करन ने अब अपनी पहली किताब पब्लिश करने की जानकारी दी। करन की यह पहली पिचर बुक हैं जिसमें वह अपने ट्विंस बच्चे लव और कुश की कहानीयां लिखेंगे। जिसमें वह अपने बच्चों को पालने और बड़ा करने के एक्सपिरियंस के साथ साथ उनकी दिनभर की मस्ती और नजरिये को इस बुक के जरिए बताएंगे।

करन ने इस बुक के शॉट प्रोमो विडियो को शेयर किया। जिसमें करन और उनके बच्चों की तस्वीर और किताब में क्या खास है यह बताया गया। करन की इस बुक का नाम हैं 'द बिग थॉट्स ऑफ़ लिटील लव'।इस बुक में करन अपने बच्चों की समाज के प्रति उनकी सोच और समझदारी को भी साझा करेंगे। करन ने यह बुक लिखने के लिए प्रेरित करने वाली टिवंकल खन्ना का भी धन्यवाद किया करन की यह बुक पब्लिशर चिकी सरकार के पब्लिशिंग हाऊस 'जगरनॉट बुक्स' के अंडर पब्लिश की जाएगी।

करन ने इंस्टा और ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा,' मैं आप सब के साथ अपनी पहली पिचर बुक को शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। यह मेरे बच्चों पर लिखी 'द बिग थॉट्स ऑफ़ लिटील लव' नाम की पहली किताब होगी।' इसी के साथ करन ने ट्विंकल खन्ना और पब्लिशर एंव पब्लिशिंग हाऊस का धन्यवाद किया।

करन के इस पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना, दीया मिर्ज़ा, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा, निम्रत कौर और मनीष मल्होत्रा जैसे सेलिब्रिटीज ने बधाईयां दी और उत्सुकता जताई।

इसी बीच कंगना ने भी इस पोस्ट पर अपनी राय रखी और ट्वीट करते हुए लिखा, 'करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, राजीव मसांद और पूरी खून की प्यासी आर्मी 'मफिया मिडिया' ने सुशांत को मार डाला। जिनके बच्चे बुलींग, हरैसमेंट जैसा शिकार करते हैं इस बुलीवुड में। और यहां अब करन जौहर अपने बच्चों को प्रमोट कर रहें हैं शर्मनाक..!'

कुछ इस तरह से कंगना फिर से करन को टारगेट करती दिखीं। अब देखना होगा कि यह विवाद कब थमेंगे और बॉलीवुड पर लग रहें नेपोटिसम के मामले कब कम होगें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER