Bollywood / कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट पर कम हो रहीं हैं फॉलोवर्स की संख्या

Zoom News : Aug 31, 2020, 06:33 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव है, और लगातार एक के बाद एक ट्वीट करती जा रहीं हैं। कंगना सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर किसी के आगे बड़े ही बेबाकी से अपना पक्ष रख रहीं हैं। अभी कुछ दिन पहले ही कंगना ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वो अपना ट्विटर अकाउंट अब खुद ही हैंडल करेगी। 

कंगना इन दिनों अपना ट्विटर अकाउंट खुद हैंडल कर रहीं हैं और हर किसी के आरोपों का जवाब देने में तनिक भी पीछे नहीं हट रहीं हैं। अब कंगना ने ट्वीट कर बताया कि उनके फॉलोवर्स की संख्या कम होती जा रहीं हैं। कंगना को यह बात उनके फैंस ने कमेंट कर बताई, जिसके बाद कंगना ने ट्वीट कर कहा कि वो भी कई दिनों से इस बात को नोटिस कर रहीं हैं। 

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं मानती हूं कि मैं हर दिन 40-50 हजार फॉलोवर्स की संख्या कम होते हुए नोटिस करती हूं। मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नई हूं, लेकिन यह कैसे काम करता है? ऐसा क्यों हो रहा है कोई आइडिया है?" इसके साथ ही कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है।

बता दें कंगना, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही ट्विटर पर छायीं हुईं हैं। उनका ट्वीट लगातार चर्चा में बना हुआ है। कंगना की ट्वीटर पर कई लोगों के साथ बहस भी हो चुकी है, लेकिन फिर भी वे बड़ी बेबाकी से अपनी बात को सबके सामने रख रहीं हैं। 

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। वही इसके अलावा वो फिल्म "धाकड़" में भी दिखाई देगी। अभी हाल ही कंगना की एक और अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी, जिसका नाम है "तेजस"। फिल्म की शूटिंग दिसम्बर से शुरू की जाएगी।

साथ ही कंगना ने अपने प्रोडक्शन तहत बनने वाले एक और फिल्म की भी अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म का नाम 'अपराजित आयोध्या' है। इस फिल्म का डायरेक्शन और प्रोड्क्शन दोनों की कमान कंगना खुद ही संभालने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER