Bollywood / नवंबर में शादी कर रहे हैं कंगना रनौत के दोनों भाई

Zoom News : Aug 20, 2020, 05:17 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया कि उनके घर जल्द ही शहनाई बजने वालीं है, वो भी किसी एक की नहीं बल्क दो लोगों की। दरअसल कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने परिवार के साथ नजर आ रहीं हैं। और साथ ही अपने चाहने वालों को यह भी बताया कि उनके दोनों भाई अक्षत और करण इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

कंगना ने फोटो शेयर कर लिखा, "ये फोटो 1998 में मांडी स्थित मेरे पैरेंट्स के घर पर क्लिक की गई थी। दो बच्चे जो मेरे आसपास खडे़ हैं वो मेरे भाई अक्षत और करण हैं। दोनों अब इसी साल नवंबर में शादी करने वाले हैं। अपनी फैमिली में ऐसा एक्साइटमेंट पहले कभी नहीं देखा। और मैं आश्चर्य में हूं कि हमने इतने साल कहां खो दिए।" कंगना ने बताया कि सभी घर में दोनों भाईयों की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। कंगना अपने भाइयों से बेहद प्यार करती है। इस रक्षाबंधन पर कंगना ने अपने भाई के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा था। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी, जिससे कंगना का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है, और लोगों को पसंद भी आया है। वही इसके अलावा वो फिल्म "धाकड़" में भी दिखाई देंगी। साथ ही कंगना ने अपने प्रोडक्शन तहत बनने वाले एक और फिल्म की अनाउंसमेंट कर चुकीं है। फिल्म का नाम 'अपराजित आयोध्या' है। इस फिल्म का डायरेक्शन और प्रोड्क्शन दोनों की कमान कंगना खुद ही संभालने वाली हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER