बॉलीवुड / कंगना ने कहा- मै टॉम क्रूज से भी अच्छा एक्शन करती लेती हुं, कितने बेचारे हैं ये लिब्रस, वायरल हुआ ट्विट

Zoom News : Feb 10, 2021, 03:46 PM
MH: अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। खुद को ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप के लिए मजबूर करने वाली कंगना ने अब कुछ चौंकाने वाली बात कही है। मेरिल स्ट्रीप के बाद, कंगना की निगाहें अभिनेता टॉम क्रूज पर टिकी हैं। अभिनेत्री को लगने लगा है कि उन्होंने एक्शन के मामले में टॉम क्रूज को पीछे छोड़ दिया है

कंगना ने फिल्म मणिकर्णिका को याद करते हुए एक ट्वीट किया है। उस ट्वीट में, अभिनेत्री कह रही है कि एक एक्शन डायरेक्टर ने उसकी प्रशंसा करते हुए कहा है कि वह टॉम क्रूज़ की तुलना में अच्छी एक्शन भी करती है। ट्वीट में लिखा गया है- ये लाइब्ररा बहुत परेशान हैं, ये लुक इतने बड़े डायरेक्टर कह रहे हैं कि मैं क्रूज़ से अच्छा एक्शन करता हूं। ये लाइब्ररा कितने गरीब हैं। कंगना का ट्वीट वायरल हो गया है।

अब मेरिल स्ट्रीप तक, कंगना को सिर्फ ट्रोल किया गया है, जब से उन्होंने खुद को टॉम क्रूज से बेहतर बताया है, लोगों के पास शब्द कम हैं। शायद ही कोई हो जो कंगना के इस तर्क पर विश्वास जता रहा हो। हर कोई बस उन्हें लताड़ रहा है।

उन्होंने बुर्ज खलीफा पर स्टंट किया, शाब्दिक रूप से खुद को एक विमान पर लटका दिया, एक गगनचुंबी इमारत से कूद गया, एक असंभव मोटरबाइक स्टंट को खींच लिया, एक स्टंट करते हुए 6 मिनट के लिए अपनी चौड़ाई को पानी के नीचे रखा और केवल पैराशूट स्टंट में एक विमान से कूद कर तुलना की। ब्रेन डेड रानौत द्वारा।

चलो, उसने पुष्टि की कि वह उन सभी का सबसे बड़ा पाखंडी है। उसे अब एक श्वेत निर्देशक से मान्यता मिली।

वैसे, मेरिल स्ट्रीप से अपनी तुलना करते हुए, कंगना ने कहा- मैं जानना चाहती हूं कि हम इन गोरे लोगों की इतनी पूजा क्यों करते हैं। बजट और उम्र को भूल जाओ, बस मुझे अभिनय के बारे में बताओ। क्या वे आजीविका और छापेमारी कर सकते हैं? रानी और तनु? फैशन और गड़बड़?

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में मेरिल स्ट्रीप को सीधी चुनौती दी। उन्होंने दावा किया कि ऑस्कर विजेता अभिनेत्री इन पात्रों को नहीं निभा पाएगी।

अभी के लिए, ना तो कंगना के ट्वीट पर मेरेला ने कोई प्रतिक्रिया दी है और ना ही टॉम क्रूज ने इस पर बोलना सही समझा। वे ऐसा कुछ करेंगे, यह मुश्किल भी लगता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER