एंटरटेनमेंट / कपिल शर्मा ने दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी गिन्नी से मांगी माफी

Zoom News : Dec 12, 2020, 08:43 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा पत्नि गिन्नी चतरथ के साथ शनिवार को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। उन्होंने दो साल पहले ही 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि, इस खास मौके पर भी कपिल को काम करना पड़ रहा है। इस बात के लिए उन्होंने पत्नी गिन्नी से अलग ही अंदाज में माफी मांगी है।

कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें शूट के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''सॉरी बेबी गिन्नी। मैं आज हमारी एनिवर्सरी के दिन भी काम कर रहा हूं। गिफ्ट देना है तो कमाना भी पड़ेगा। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव। शाम को मिलते हैं।'' कपिल के इस पोस्ट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं।

बताते चलें कि हाल ही में कपिल और गिन्नी ने बेटी अनायरा का पहला बर्थडे मनाया था। उन्होंने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की थीं। कपिल ने फोटोज पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल। हैप्पी बर्थडे अनायरा।'' फोटो में कपिल और गिन्नी मैचिंग कलर की टी-शर्ट में नजर आए। वहीं, अनायरा पिंक फ्रॉक और टियारा में बहुत क्यूट लगीं।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें कपिल शर्मा इन दिनों द कपिल शर्मा शो को होस्ट कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते इस बार शो में लाइव ऑडियंस नहीं है। इसके अलावा कपिल शर्मा अपनी पहली वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं, हालांकि सीरीज को लेकर अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER