Raju Srivastava Death / राजू श्रीवास्तव के निधन से भावुक हुए कपिल, बोले- ‘आपने मुझे रुला दिया’

Zoom News : Sep 21, 2022, 07:27 PM
Kapil Sharma on Raju Srivastava Death News: 58 साल की उम्र में बुधवार सुबह राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। 10 अगस्त को जिम में दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। इस खबर से आहत कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। कपिल ने द कपिल शर्मा शो के सेट से राजू के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह उनके साथ बैठे नजर आ रहे हैं। 

भावुक हुए कपिल

राजू श्रीवास्तव के निधन पर कपिल शर्मा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'आज पहली बार आपने रुलाया है राजू भाई। काश एक मुलाक़ात और हो जाती। ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें। आप बहुत याद आएँगे।अलविदा ओम् शांति।' कपिल की पोस्ट पर राजू के कई फैन्स के रिएक्शन आ रहे हैं। कॉमेडियन के फैन्स भी बेहद आहत नजर आ रहे हैं। एक फैन ने उनके लिए एक लंबा मैसेज कमेंट बॉक्स में लिखा है। फैन ने लिखा, ‘कॉमेडी की दुनिया के लिए काला दिन! राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। उन्होंने एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। कोई भी राजू के कॉमेडी लेवल की तुलना नहीं कर सकता। कोई डबल मिनिंग जोक्स नहीं कभी,  कोई अपमानजनक शब्द नहीं। वह बेस्ट थे। रेस्ट इन पीस लीजेंड।’

'गजोधर भैया' बन दिल जीत लिया 

25 दिसंबर, 1963 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मिडल क्लास फैमिली में जन्मे राजू ने 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में अपने 'गजोधर भैया' के किरदार से देशभर के दर्शकों के दिलों में जगह कायम की। कॉमेडियन के फिल्मी करियर की बात करें तो, राजू को ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपेया सहित कई फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता था।

कपिल शर्मा की फिल्में 

कपिल शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ज्विगाटो में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है। कपिल के साथ इस फिल्म में शाहाना गोस्वामी भी लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर का हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER