बॉलीवुड / जब कपिल को लेकर बोले थे राजू, उनसे सक्सेस का प्रेशर नहीं झेला जा रहा

Zoom News : Sep 21, 2022, 01:21 PM
बॉलीवुड | कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। बता दें कि राजू सबसे पॉपुलर और दिग्गज कॉमेडियन थे। उनको कई कॉमेडियन्स अपना गुरु मानते थे। इतना ही नहीं राजू खुद भी बाकी कॉमेडियन्स को लेकर खुलकर बात करते थे। एक बार जब कपिल शर्मा को लेकर विवाद हुआ था तब भी राजू ने कपिल को लेकर अपना रिएक्शन दिया था। ये विवाद था कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई का। राजू ने इस मामले पर एक इंटरव्यू में कहा था कि कपिल अपनी सक्सेस को हैंडल नहीं कर पाए। 

कपिल पर दिया था बयान

बता दें कि कपिल और सुनील के विवाद के बाद बाकी कुछ कॉमेडियन्स भी शो छोड़कर चले गए थे। इसके बाद चैनल ने राजू और बाकी कुछ कॉमेडियन्स को शो के लिए अप्रोच किया था। इतना ही नहीं राजू ने एक मीटिंग भी अरेंज की थी जहां वह दोनों कॉमेडियन्स के बीच सब ठीक करना चाहते थे। तो राजू ने इस मामले में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'कपिल सक्सेस के प्रेशर को झेल नहीं पा रहे हैं। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, मुझे लगता है कि वह प्रेशर को नहीं झेल पाएंगे। सिर्फ शो नहीं बल्कि कोई फंक्शन हो या शादी लोग कपिल को बुलाकर उन्हें परफॉर्म करते देखना चाहते हैं। यही वजह है कि वह कई फोन कॉल्स को अटेंड नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि कपिल ने मेरे साथ कभी गलत बिहेव नहीं किया। बाकी कुछ आर्टिस्ट और टेक्निशन्स ने मुझे बताया है कि कैसे कपिल ड्रिंक करने के बाद गुस्सा हो जाते थे।'

दोनों के बीच ठीक करने की कोशिश की थी

राजू ने फिर दोनों के बीच सब ठीक करने की भी जिम्मेदारी ली थी। उन्होंने कहा था, 'कपिल ने मुझे कहा था कि वह सुनील के साथ सब ठीक करना चाहते थे। लेकिन वह मुंबई से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि सुनील ने ठान लिया है कि वह शो में वापस नहीं आएंगे। सब ठीक करने के लिए मैंने अपने घर में दोनों की मीटिंग रखवाई। लेकिन सुनील ने मुझे कहा कि वह किसी और प्लान में बिजी हैं और मुझसे वापस आकर मिलेंगे।'

वैसे बता दें कि अभी राजू के निधन पर सुनील और कपिल का रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलेगा दोनों जरूर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि देंगे।

बता दें कि राजू के भाई ने कॉमेडियन के निधन की जानकारी देते हुए पीटीआई से कहा, मुझे उनके परिवार की तरफ से कॉल आया था। यह बहुत ही ज्यादा दुखद खबर है। वह 40 दिनों से अस्पताल में लड़ रहे थे। बता दें कि राजू को सुबह 10.20 बजे मृत घोषित कर दिया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER