बॉलीवुड / 'तारक मेहता' ने क्यों 'राजू आओ आओ' नाम से सेव कर रखा था नंबर?

Zoom News : Sep 21, 2022, 07:21 PM
Raju Srivastav Death News: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शैलेश लोढ़ा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर शोक प्रकट किया है। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी सालों पुरानी दोस्ती को याद किया है और लिखा है कि उन्हें उम्मीद थी कि वह (राजू) जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

'राजू आओ आओ' नाम से सेव था नंबर

राजू श्रीवास्तव ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हमारी दोस्ती बरसों पुरानी... स्टार प्लस के एक शो 'कॉमेडी का महा मुकाबला' में जिस वक्त हम साथ थे तब राजू श्रीवास्तव ने एक एक्ट में एक चरित्र किया था जो बड़े ही खास अंदाज में 'आओ आओ' बोला करता था। उस दिन से उन का नंबर मेरे फोन में 'राजू आओ आओ' नाम से ही सेव है।

'उम्मीद थी कि जल्द ठीक हो जाओगे'

शैलेश लोढ़ा ने लिखा, 'आज सारी दुनिया कह रही है.... आओ आओ.... वापिस आ जाओ.... अद्भुत कलाकार.... कमाल के दोस्त.... राजू भाई.... ऐसे रुला के जाओगे.... ये नहीं सोचा था.... उस दिन AIIMS में भाभी और परिवार से मुलाकात की तो विश्वास था कि जल्द ही आओगे आप स्वस्थ होकर। किन्तु आप तो अनंत यात्रा पर चले गए। ईश्वर आप को अपने चरणों में जगह दे।'

हाल ही में हुए हैं TMKOC से बाहर

शैलेश लोढ़ा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि हास्य के क्षेत्र की इस नुकसान को भरपाई कभी नहीं हो सकेगी। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लंबे वक्त तक तारक मेहता का किरदार निभाते रहे शैलेश लोढ़ा को हाल ही में शो से बाहर किया गया है। हालांकि यह साफ नहीं है कि वह खुद इस शो से हटे हैं या फिर इसके पीछे कहानी कुछ और ही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER