बॉलीवुड / जब राजू श्रीवास्तव ने कहा था- 'हंसते हुए मेरा अंतिम संस्कार करना'

Zoom News : Sep 21, 2022, 01:24 PM
बॉलीवुड | 25 दिसंबर 1963 को जन्में राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया। हमेशा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले राजू को याद करके आज सभी की आंखें नम हो गई हैं। राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से ही वर्कआउट करने के दौरान सीने में दर्द के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। बीते कुछ दिनों में उनके स्वास्थ्य को लेकर अलग अलग खबरें सामने आईं हालांकि आखिरकार बुधवार को राजू जिंदगी की जंग हार गए। अपने दिलखुश अंदाज और जिंदादिली के लिए जाने, जाने वाले राजू श्रीवास्तव ने कई बार कहा था कि हंसते हुए मेरा अंतिम संस्कार करना।

हंसते हुए मेरा अंतिम संस्कार करना...

राजू श्रीवास्तव का नाम उन चुनिंदा लोगों में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया था। राजू ने स्टैंडअप कॉमेडी को एक नया पड़ाव दिया और एक वक्त पर वो सबसे अधिक कमाई वाले कॉमेडियन थे। राजू के गुजर जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स को याद कर रहे हैं। टीवी पर कई लोगों ने राजू के संस्मरण पर बात करते हुए कहा कि कॉमेडियन का कहना था कि हंसते हुए मेरा अंतिम संस्कार करना।

गुरुवार को दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

बुधवार(21 सितंबर) को राजू ने करीब सवा दस बजे अपनी आखिरी सांस ली और दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। राजू के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गई है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार गुरुवार (22 सितंबर) को दिल्ली में किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू के रिश्तेदार और दोस्त देश विदेश से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

राजू का सिनेमाई करियर

बता दें कि राजू श्रीवास्तव एंटरटेनमेंट एंडस्ट्री में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव थे, हालांकि उन्हें घर घर में पहचाना 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन से मिली। राजू श्रीवास्तव ने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉबे टू गोवा' और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' में एक्टिंग भी की थी।वहीं  राजू श्रीवास्तव ने 'बिग बॉस' सीजन तीन में भी भाग लिया था। राजू ने कॉमेडी की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम कमाया था और घर घर से प्यार जीता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER