Bollywood / करण जौहर ने कर दिया अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट, बताया ऐसे करने की वजह

Zoom News : Oct 10, 2022, 05:27 PM
Bollywood | करण जौहर ऐसे फिल्ममेकर हैं जिन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। बॉलीवुड में कोई भी मुद्दा होता है तो करण का नाम जरूर आता रहता है। कई बार खुद करण भी इस बारे में कह चुके हैं। अब इतनी नेगेटिविटी से परेशान होकर करण ने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी। करण जौहर ने ट्वीट किया, पॉजिटिव एनर्सी के लिए स्पेस बना रहा हूं और ये इसके लिए एक स्टेप है। गुड बाय ट्विटर। इस ट्वीट के बाद करण ने ट्वीट डिलीट कर दिया।

क्यों किया अकाउंट डिलीट

करण के इस ट्वीट के बाद वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। फैंस ट्वीट कर रहे हैं कि आपको अपने लिए थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। तो कोई कमेंट कर रहा है कि मेंटल हेल्थ जरूरी है तो ये ब्रेक जरूरी है। वहीं कुछ करण को ट्रोल भी कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले शेयर की दिल की बात

इससे पहले एक करण ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू बताया कि इंडस्ट्री के कुछ लोगों को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र नहीं पसंद आई थी। उन्होंने फिल्म को लेकर नेगेटिव कमेंट दिए। करण ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया। करण ने कहा था, मुझे दूसरों की राय से फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मुझे कभी-कभी बुरा लगता है क्योंकि हमारी इंडस्ट्री में ही ऐसे लोग हैं जो इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और कई सालों से कर रहे हैं। आप क्रिटिक्स बन कर अपना रिव्यू दे सकते हो, लेकिन नेगेटिव कमेंट्स से बुरा लगता है।

कुछ लोगों पर साधा था निशाना

कभी-कभी मुझे लगता है कि हम सब इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो क्या आप नहीं चाहते कि कोई फिल्म चले। इंडस्ट्री के कुछ लोग जो खुद को मीडया के मेंबर्स बताते हैं वो भी फिल्म के अनसक्सेफुल होने पर खुश होते हैं और सेलिब्रेट करते हैं। मुझे लगता है कि ये सब सही नहीं है।

वैसे बता दें कि जब ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी तो कंगना रनौत और विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट्स किए थे। उन्होंने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी सवाल खड़े किए थे।

रॉकी और रानी लेकर आएंगे करण

करण की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और इनके अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में हैं। फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट करेंगे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER