बॉलीवुड / Aryan Khan ने किया इनकार तो इस स्टारकिड ने Karan Johar संग काम करने के लिए भरी हामी

Zoom News : Nov 17, 2022, 03:14 PM
Ibrahim Ali Khan Debut with Karan Johar: करण जौहर (Karan Johar) स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं और इसी रीजन की वजह से डायरेक्टर को काफी ट्रोल भी किया जाता है. कुछ समय पहले यह खबरें आई थीं कि शाहरुख खान के बेटे (Shah Rukh Khan Son) आर्यन खान (Aryan Khan) को एक नहीं दो बार करण ने फिल्म ऑफर की लेकिन इस स्टारकिड ने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया. अब, खबरें आ रही हैं कि शाहरुख तो नहीं लेकिन बॉलीवुड के एक और 'खान' के बेटे को करण का प्रोडक्शन हाउज, धर्मा प्रोडक्शन्स लॉन्च करने जा रहा है और फिल्म को डायरेक्ट भी एक स्टारकिड ही करेगा. आइए जानते हैं कि यहां किन स्टारकिड्स की बात हो रही है.. 

Aryan Khan नहीं यह स्टारकिड Karan Johar के साथ करेगा काम

आपको बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने तो कारण जौहर (Karan Johar) के साथ काम करने से इनकार कर दिया है लेकिन एक और 'खान' हैं, जिनके बेटे ने हामी भर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान के बेटे (Saif Ali Khan Son), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) जल्द धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. 

एक स्टारकिड ही होगा इस फिल्म का डायरेक्टर 

हैरानी की बात यह है कि इब्राहिम अली खान की इस डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट भी एक स्टारकिड ही करने वाला है. कहा जा रहा है कि इस गिलम को एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) के बेटे, कायोज ईरानी (Kayoze Irani) डायरेक्ट करने वाल हैं. डिफेंस फोर्सेज से जुड़ी इस फिल्म की शूटिंग 2023 से शुरू की जाएगी. 

फिलहाल क्या कर रहे हैं Ibrahim Ali Khan

आपको बता दें कि अभी भी इब्राहिम अली खान धर्मा प्रोडक्शन्स से जुड़े हुए हैं और करण जौहर की अपकमिंग डायरेक्टोरियल फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं यानी इस फिल्म के असिस्टेन्ट डायरेक्टर हैं. बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), शबाना आजमी (Shabana Azmi), धर्मेंद्र (Dharmendra) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER