बॉलीवुड / वेकेशन मनाने गुलमर्ग पहुंचीं सारा अली खान, इब्राहिम संग शेयर की फोटो

Zoom News : Apr 11, 2021, 11:56 AM
MH: सारा अली खान प‍िछले काफी समय से शूट‍िंग में व्यस्त थीं। उन्होंने हाल ही में फिल्म अतरंगी रे की शूट‍िंग खत्म की है। अब काम से ब्रेक लेकर सारा भाई इब्राह‍िम और दोस्तों के साथ वेकेशन पर निकल गई हैं। इस बार उन्होंने अपनी छुट्ट‍ियों के लिए गुलमर्ग को चुना है। गुलमर्ग की खूबसूरत वाद‍ियों से सारा ने इब्राह‍िम संग फोटो शेयर की है। गुलमर्ग में बर्फ से ढकी पहाड़‍ियों के बीच उनकी ये फोटोज वायरल हो रही हैं।  

सारा और इब्राह‍िम की तस्वीरें सिबलिंग गोल्स देती है। इस लेटेस्ट फोटो में भी सारा और इब्राह‍िम की बॉन्ड‍िंग साफ नजर आ रही है। सारा स्नो जेट स्की पर बैठी, वहीं इब्राह‍िम खड़े दिखाई दे रहे हैं। 

सारा ने अपनी एक सोलो फोटो भी साझा की है, जिसमें वे स्नो जेट स्की पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं। चारों ओर सफेद बर्फ की चादर के बीच सारा की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है। 

इतना ही नहीं उन्होंने गुलमर्ग में अपने एंटरटेनमेंट का भी रास्ता निकाल लिया है। सारा ने एक इवेंट में कव्वाली परफॉर्मर्स के साथ 'दमादम मस्त कलंदर' गाने पर सुर से सुर मिलाती नजर आईं। 

इब्राह‍िम के अलावा गुलमर्ग के इस ट्र‍िप पर सारा के साथ उनकी दोस्त भी हैं। इंस्टा स्टोरी पर सारा ने फ्लाइट से वीड‍ियो भी शेयर किया है। 

पिछले दिनों सारा ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर कर अपने वेकेशंस को मिस करने की बात कही थी। उन्होंने BFF जेहान हांडा के साथ फोटोज शेयर कर पहाड़ों और समंदर किनारों पर वापस ले चलने की बात रखी थी। 

अब गुलमर्ग से सारा की ये तस्वीरें बता रही हैं कि एक्ट्रेस ने आख‍िरकार पहाड़ों में वक्त बिताने का प्लान बना ही लिया। पिछले दिनों मालदीव के सी-बीच से भी सारा की वेकेशन फोटोज वायरल हुई थीं। उन्हें अक्सर मां अमृता और इब्राह‍िम के साथ ट्र‍िप्स पर देखा गया है। मालदीव हो या पटौदी पैलेस सारा भाई के साथ छुट्ट‍ियों का जमकर लुत्फ उठाती हैं। 

लॉकडाउन के दौरान दोनों एक दूसरे के वर्कआउट पार्टनर भी रहे। उन्होंने वर्कआउट करते अपनी फोटोज और वीड‍ियोज सोशल मीड‍िया पर शेयर किए हैं। 

वर्कफ्रंट पर सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा, धनुष और अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। ताज महल में फिल्म की शूट‍िंग के दौरान उनकी फोटोज सामने आई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER