बॉलीवुड / तैमूर और बड़े भैया इब्राहिम अली खान का प्यार देख इमोशनल हुए फैंस, बुआ ने शेयर की Photo

Zoom News : Oct 06, 2021, 10:00 PM
बॉलीवुड | करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। वो मीडिया के फेवरेट तो हैं ही और इसके साथ ही अपने पूरे परिवार के लाडले भी हैं। हाल ही में तैमूर की बुआ सबा अली खान ने उनकी एक फोटो शेयर की है, जिसमें तैमूर अपने बड़े भाई इब्राहिम अली खान के साथ क्यूट पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फोटोज में दोनों भाई एक-जैसे टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

फ्लॉन्ट किया टैटू

सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें तैमूर और इब्राहिम कैमरे के सामने हंसते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों अपनी बांह पर बना एक बेहद क्यूट टैटू भी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इस फोटो को देखकर साफ जाहिर है कि तैमूर की बॉन्डिंग बड़े भाई इब्राहिम से काफी खास है और ये दोनों अकसर एक-दूसरे के संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे जाते हैं। सबा ने इस तस्वीर के जरिए बताया कि दोनों भाई एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। यहां देखें वायरल हो रही ये तस्वीर-

बड़ा भाई

इस फोटो को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा- 'ट्विनिंग करते हुए दो भाई... एक साथ टैटू... भाइयों की बांह पर! इब्राहिन ने टिम की तरह ही टैटू चूज किया... ये कहते हुए कि मुझे वो ही चाहिए जो मेरे भाई के पास है! कितना प्यारा बॉन्ड... माशाअल्लाह... बड़ा भाई'। तैमूर और इब्राहिम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER