बॉलीवुड / भीड़ को सामने देख घबराई सारा अली खान, फिर भाई के साथ किया कुछ ऐसा, VIDEO VIRAL

Zoom News : Jan 17, 2021, 11:19 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) संग डिनर से लौटते हुए स्पॉट किया गया। सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इस एक दूसरे को भीड़ से बचाते दिखे। दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहे हैं। फैन्स उनकी तस्वीरें और वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों जैसे ही डिनर से लौटते हैं भीड़ उन्हें घेर लेती है। इस दौरान दोनों एक दूसरे को प्रोटक्ट करते हैं। तस्वीरों में हमेशा ही तरह सारा अली खान काफी खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं इब्राहिम अली खान भी काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों के लिए यह पहला मौका नहीं है, जब ऐसा हुआ हो। इससे पहले भी कई बार दोनों भीड़ के बीच फंस चुके हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हुई है। इस फिल्म में सारा अली खान वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं। फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया है। इससे इतर सारा अली खान जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER