बॉलीवुड / करण जौहर को लाइफ पार्टनर न होने का है गहरा दुख, बोले- मैंने गलती की

Zoom News : Jun 15, 2022, 03:19 PM
बॉलीवुड | फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई हैं और लोगों से उन्हें खूब प्यार मिला है। करण हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। शानदार फिल्मों से लेकर विवादों तक और अपने सेक्सुअल लाइफ से लेकर बच्चों को गोद लेने तक पर कई बार करण ने खुलकर बात की है। अब फिल्ममेकर ने अपनी लाइफ के बारे में एक बार फिर बात करते हुए कहा है कि उन्हें कुछ चीजों का काफी मलाल है और अब इस दुख से बचने के लिए उनके पास वक्त नहीं है। जी हां, करण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान नहीं दिया।

करण बोले- पर्सनल लाइफ पर करना चाहिए था फोकस

हाल ही में करण जौहर ने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें कीं। उन्होंने इसमें लाइफ पार्टनर के सवाल पर कहा, 'मुझे अब लगता है कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस करना चाहिए था। मैंने कभी इसके बारे में नहीं सोचा। बतौर पैरेंट्स, मैं बहुत खुश हूं और मुझे खुशी है कि मैंने ये फैसला लिया। लेकिन मुझे लगता है कि मैंने पैरेंट बनने का फैसला 5 साल देरी से लिया। मुझे ये पहले कर लेना चाहिए था। मुझे लगता है कि प्रोड्यूसर बनने, काम और रिलेशनशिप मेंटेन रखने के चक्कर में मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को पीछे रख दिया था।'

करण जौहर बोले- पार्टनर न होने का है दुख

करण जौहर ने लाइफ पार्टनर पर आगे बात करते हुए कहा, 'मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा मलाल ये रहा कि मैंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को जरूर नहीं समझा। मुझे कभी नहीं लगा कि आगे चलकर मुझे इसकी जरूरत होगी। अब लगता है इसके लिए काफी देर हो चुकी है कि अब मैं अपने लिए लाइफ पार्टनर की तलाश करूं। पार्टनर के साथ पहाड़ों पर जाऊं, जो मेरा हाथ थामे। जो हर किसी का पार्टनर करता है। आपके पैरेंट्स, बच्चे इस जगह को पूरा नहीं कर सकते। मुझे लगता है कि ये जगह सिर्फ एक लाइफ पार्टनर ही पूरा कर सकता है, जिसके साथ आप रिलेशनशिप में होते हैं, रोमांस करते हैं और जो भी होता हो। लेकिन मेरी जिंदगी में ये जगह बिल्कुल खाली है और मुझे इसका दुख है।' बता दें, करण जौहर साल 2015 में सेरोगेसी की मदद से दो बच्चों यश और रूही के पिता बने थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER