Bigg Boss / 6 अगस्त से Bigg Boss OTT शूट करेंगे करण जौहर, क्वारंटीन में भेजे गए कंटेस्टेंट्स

Zoom News : Aug 04, 2021, 12:31 PM
करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस ओटीटी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यह रियलिटी शो 8 अगस्त से वूट ऐप  पर शुरू हो रहा है और इसके लिए मेकर्स ने जबरदस्त तैयारी की है। खबर है कि बिग बॉस ओटीटी के लिए जिन सिलेब्रिटीज को कंटेस्टेंट्स के तौर पर साइन किया गया है, उन्हें क्वॉरंटीन में भेज दिया गया है।

वित्रा पुनिया के एक्स-बॉयफ्रेंड रहे प्रतीक सेहजपाल भी 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा होंगे और वह भी फिलहाल क्वारंटीन में हैं। प्रतीक ने उस होटेल से बाथरॉब में अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जहां वह क्वारंटीन में हैं।


'बॉलिवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि सारे कंटेस्टेंट्स को 2 अगस्त से 7 अगस्त तक के लिए क्वारंटीन किया गया है। 6 अगस्त को इन सभी कंटेस्टेंट्स का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा और उसके बाद उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री दी जाएगी। वहीं करण जौहर 6 अगस्त से 'बिग बॉस ओटीटी' की शूटिंग शुरू करेंगे।


वहीं 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारे कंटेस्टेंट्स को पहले ही क्वारंटीन कर दिया गया था। ऐक्टर मानस्वी वशिष्ठ (Manasvi Vasisth) 2 अगस्त को क्वारंटीन होने वाले थे। लेकिन उनके घर से निकलने से 2 घंटे पहले ही जानकारी दी गई कि बिग बॉस ओटीटी में उनकी एंट्री को होल्ड कर दिया गया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER