बॉलीवुड / आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज किए जाने के बाद शाहरुख के घर गए थे करण जौहर: रिपोर्ट्स

Zoom News : Oct 09, 2021, 07:26 AM
मुंबई: शाहरुख खान का परिवार इन दिनों ब्बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहा है । शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने 3 अक्टूबर को हाई-प्रोफाइल ड्रग छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया । 23 साल के आर्यन को एनसीबी ने एनडीपीसी एक्ट के तहत गिरफ़्तार किया । इस छापेमारी के दौरान आर्यन समेत कुछ 8 लोगों को गिरफ़्तार किया है । आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई लेकिन कोर्ट ने जमानत नहीं दी और जिसके बाद आर्यन को आर्थर रोड़ जेल भेजा गया । हालांकि आज गौरी खान का जन्मदिन है ऐसे में आर्यन की रिहाई ही उनकी सबसे अच्छी बर्थडे गिफ़्ट मानी जा रही थी । लेकिन इस मुश्किल समय में शाहरुख को बॉलीवुड से पूरा सपोर्ट मिल रहा है । शाहरुख के करीबी दोस्त करण जौहर भी इस मुश्किल समय में उन्हें सपोर्ट करने उनके बंगले मन्नत पहुंचे ।

शाहरुख खान को सपोर्ट करने करण जौहर पहुंचे उनके घर

जैसे ही आर्यन की जमानत याचिका खारिज हुई वैसे ही तुरंत बाद शाहरुख के सबसे करीबी दोस्त माने जाने वाले फ़िल्ममेकर करण जौहर उनके बांद्रा स्थित बंगले मन्नत पर पहुंचे । शाहरुख और करण की बॉन्डिंग किसी से नहीं छुपी, प्रोफ़ेशनल के साथ-साथ दोनों एक दूसरे के साथ पर्सनल बॉन्ड भी शेयर करते हैं । दोनों ने एक साथ कई फ़िल्मों में काम किया है ।

करण जौहर सीनियर एडवोकेट रुस्तम एन मुल्ला के साथ शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे। हालांकि कोर्ट में आर्यन का केस देश के जाने-माने हाई प्रोफ़ाइल वकील सतीश मानशिंदे, जो इससे पहले रिया चक्रवर्ती, सलमान खान और संजय दत्त का केस भी लड़ चुके हैं, लड़ रहे हैं।

उन्हें वरिष्ठ अधिवक्ता रुस्तम एन मुल्ला के साथ मन्नत पहुंचते देखा गया। वर्तमान में, आर्यन खान का प्रतिनिधित्व एडवोकेट सतीश मानेशिंदे कर रहे हैं, जो पहले रिया चक्रवर्ती और सलमान खान के मामले लड़ चुके हैं।

इससे पहले सलमान खान भी आर्यन की गिरफ़्तारी के तुरंत बाद शाहरुख को सपोर्ट करने उनके मन्नत बंगले पर पहुंचे थे। इस मुश्किल घड़ी में हालांकि शाहरुख को पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफ़ी सपोर्ट मिल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER