मनोरंजन / कोविड-19 संक्रमित होने के बाद करीना व अमृता के अपार्टमेंट की इमारतों को किया गया सील

Zoom News : Dec 15, 2021, 08:01 AM
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्रियों करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम ने बांद्रा-खार में चार इमारतों को सील कर दिया है।

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने अपने घर पर लगभग एक दर्जन लोगों को पार्टी में बुलाया था, जिसमें शामिल होने के बाद ये दोनों पॉजिटिव पाई गई हैं।

दोनों में हल्के लक्षण दिखाई देने पर, अभिनेत्रियों को उनके सील किए गए फ्लैटों में होम क्वारंटीन और इलाज के लिए भेज दिया गया है, जबकि बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड ने चार इमारतों को सैनिटाइज किया है।

नागरिक स्वास्थ्य अधिकारियों ने उन सेलेब्स के लगभग तीन दर्जन संपर्को का पता लगाने में कामयाबी हासिल की, जो पिछले बुधवार को जौहर के घर पर पार्टी में शामिल हुए थे और उन्हें जल्द ही टेस्ट कराने के लिए आदेश दिया गया है।

पार्टी में मौजूद अन्य लोगों में अभिनेता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान थीं, जिनके संक्रमण की स्थिति स्पष्ट नहीं है, हालांकि मेजबान जौहर का टेस्ट निगेटिव आया है।

जिन इमारतों को कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत बीएमसी कार्रवाई का सामना करना पड़ा, वे हैं- सतगुरु शरण, जहां करीना कपूर रहती हैं, सरकार हेरिटेज, जहां अमृता अरोड़ा का एक फ्लैट है, करण जौहर की रेजीडेंसी बिल्डिंग और सीमा खान के किरण अपार्टमेंट है।

वर्तमान में, शहर में 15 इमारतों को कोविड-19 मामलों का पता चलने के बाद सील कर दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER