बॉलीवुड / तैमूर को ये खास चीज देना चाहती हैं करीना कपूर खान , पैसे से नहीं खरीदा जा सकता

AajTak : Apr 04, 2020, 02:10 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे चार्मिंग और क्यूट मां-बेटे की जोड़ी है। एक तरफ जहां तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं वहीं करीना कपूर खान भी अब इंस्टाग्राम पर आ गई हैं जो बेटे तैमूर की एक्सक्लूसिव तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शायद करीना भी इस बात को अच्छी तरह समझती हैं कि तैमूर की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है इसीलिए वो कई बार तैमूर के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

पिछले दिनों ही करीना कपूर खान और सैफ अली खान के एक फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमें तैमूर हेयर ड्रायर से खेलता नजर आ रहा था। ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी लाइक और शेयर की गई थीं। करीना और उनके बेटे की बॉन्डिंग वाकई कमाल की है एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान से पूछा गया कि वो कौन सी चीज है जिसे पैसे से नहीं खरीदा जा सकता है और वो अपने बेटे को देना चाहेंगी? तो करीना ने इसका बड़ा ही खूबसूरत जवाब दिया।

करीना ने कहा कि वह अपने बेटे को उसके दिवंगत दादा-नाना से मिलवाना चाहेंगी। करीना ने कहा कि अगर किसी तरह से ऐसा हो पाता तो वह अपने बेटे को दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी और दिवंगत राज कपूर जी से मिलवाना चाहतीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा होगी। फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही थी लेकिन तकरीबन 70 प्रतिशत शूट पूरा हो जाने की बाद फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा है।

इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर

तमाम अन्य फिल्मों की तरह लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी रोक दी गई है। फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं और ये फिल्म मशहूर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों को भारतीय दर्शकों के आधार से मोल्ड किया गया है। फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं और फैन्स को इसके ट्रेलर वीडियो का इंतजार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER