बॉलीवुड / करिश्मा कपूर की 'कुली नं. 1' के 25 साल पूरे, ऐक्ट्रेस ने कहा- मेरे दिल...

NavBharat Times : Jul 01, 2020, 04:48 PM
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया लगातार ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी बातें शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान ऐक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपने बारे में अपडेट्स देती रही हैं। करिश्मा कपूर ने इडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और उन्होंने गोविंदा के साथ कई हिट फिल्में की हैं।


करिश्मा कपूर और गोविंदा ने नंबर 1 सीरीज की कई फिल्मों में किया काम

30 जून 1995 को रिलीज हुई करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म 'कुली नं.' 1 ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। करिश्मा कपूर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने लिखा, 'वो मस्ती भरे पल हमेशा के लिए रहेंगे। मेरे दिल के सबसे करीब फिल्मों में से एक नंबर 1 सीरीज की शुरुआत। कुली नं. 1 को 25 साल। गोविंदा, डेविड धवन, वासु भगनानी इस खूबसूरत जर्नी के लिए शुक्रिया।'

डेविड धवन ने फिर बनाई 'कुली नं. 1'

करिश्मा कपूर ने अपनी पोस्ट में फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसमें गोविंदा ने करिश्मा को कंधे पर बैठा रखा है। बैकग्राउंड में 'तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं' गाना बज रहा है। बता दें कि डेविड धवन एक बार फिर अब इसी नाम से 'कुली नं. 1' फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में हैं।


डिजिटल शो में नजर आई थीं करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर अक्सर अपनी बहन करीना कपूर और उनकी बेस्टफ्रेंड मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में एक डिजिटल शो में नजर आई थीं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER