बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के लिए खरीदी कैंडी फ्लॉस, फोटो हुई वायरल

AajTak : Mar 04, 2020, 10:07 AM
मुंबई: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिली। इस जोड़ी को पर्दे पर तो लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया मगर इसके बावजूद उनकी ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। दोनों की दोस्ती शानदार है और इसका उदाहरण सोशल मीडिया के जरिए मिलता रहता है। कार्तिक और सारा की एक क्यूट तस्वीर इसका ताजा उदाहरण है।

कार्तिक आर्यन के फैनपेज द्वारा तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है जो तेजी से वायरल भी हो रही है। तस्वीर में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान के लिए कैंडी फ्लॉस खरीदते नजर आ रहे हैं। सारा भी कार्तिक के बगल में ही खड़ी हैं। ये तस्वीर लव आज कल के प्रमोशनल इवेंट की मानी जा रही है। लोगों को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है और वे दिल का एमोजी भी कमेंट बॉक्स में सेंड कर रहे हैं।

बता दें कि सारा अली खान ने साल 2019 में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वे कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं। एक फंक्शन में एक्टर रणवीर सिंह ने दोनों को मिलाया। इसके बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं।

सुपरहिट रही थी ऑरिजनल फिल्म

लव आज कल की बात करें तो इसका निर्देशन इम्तेयाज अली खान ने किया है। फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। ऑरिजनल लव आज कल साल 2009 में आई थी। फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म सुपरहिट रही थी और इसके गानों को भी काफी पसंद किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER