बॉलीवुड / 'बलम पिचकारी' पर कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन के साथ लगाए जोरदार ठुमके, देखें वीडियो

News18 : Mar 12, 2020, 07:30 AM
बॉलीवुड डेस्क | सोशल मीडिया पर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है। वायरल वीडियो में दोनों ही स्टार्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के सुपरहिट होली सॉन्ग 'बलम पिचकारी' (Balam Pichkari) पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में कार्तिक और कृति के साथ दो और लोग दिखाई दे रहे हैं, जो उनके साथ थिरकते दिख रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जहां कृति ग्लिटरी टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं कार्तिक व्हाइट टी-शर्ट और जीन्स में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में कार्तिक और कृति अपने-अपने पार्टनर के साथ डांस करते नजर आते है और जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है, चारों दीपिका-रणबीर के गाने के सिग्नेचर स्टेप्स करने लगते हैं।

कृति और कार्तिक की जोड़ी पिछले साल की हिट फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) में साथ दिखाई दिए थे। कार्तिक अब अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa- 2) में व्यस्त हैं। अक्षय कुमार स्टारर भूल भुलैया की पहली फिल्म साल 2007 में आई थी, जो उनके फैंस को काफी पसंद आई थी।

भूल-भुलैया 2 का पोस्टर पिछले साल शेयर किया गया था, जिसमें कार्तिक आर्यन 2007 में आई भूल-भुलैया में अक्षय कुमार के लुक में ही दिखाई दिए थे। भूल भुलैया 2 के साथ ही कार्तिक दोस्ताना 2 में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ ही जान्हवी कपूर और लक्ष्या भी दिखाई देंगे। वहीं कृति ने अपनी फिल्म मिमी (Mimi) की शूटिंग पूरी कर ली है, जो सरोगेसी से संबंधित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER