बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, इन क्वालिटीज वाली लड़की को करना चाहते हैं डेट

News18 : Jul 17, 2020, 07:43 AM
मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भले ही बड़े पर्दे पर लोगों को गुदगुदा नहीं पा रहे हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए ना सिर्फ अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) के भयंकर प्रकोप से भी सजक कर रहे हैं। बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लड़कियों का क्रश कार्तिक हैं। बॉलीवुड  के इस बैचलर ने हाल ही में बताया कि इन क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अभी तक ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि वह किस को डेट कर रहे हैं। एक्टर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनके साथ डेट पर जाने वाली लड़की में क्या क्वालिटी होनी चाहिए। कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आइडियल डेट पार्टनर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे महत्वाकांक्षी लड़कियां पसंद है। जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं।

एक्टर ने अपने इस इंटरव्यू में कहा था कि ऐसी लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए सभी बाधाओं से भिड़ जाएं, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त। ऐसी क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं

कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ लिया जाता रहा है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशन पर बातचीत नहीं की। एक अन्य इंटरव्यू जब कार्तिक से पूछा गया कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मैं दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से शादी करना चाहूंगा। कार्तिक ने इसकी पीछे वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि दीपिका को जिस तरह अपने पति पर गर्व रहता है, वह देखकर उन्हें अच्छा लगता है।


वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्त‌िक आर्यन अभी 'भूल भुलैया 2' और करन जौहर की 'दोस्ताना 2' में काम कर रहे हैं। साथ ही वो 'तान्हाजी' के डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं। इसी साल फरवरी में वो इम्तियाज अली की 'लव आजकल' में नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER