बॉलीवुड / एयरपोर्ट से गाड़ी तक तब्बू को छोड़ने गए कार्तिक आर्यन, जानें क्यों हो रही है तारीफ

Live Hindustan : Mar 01, 2020, 02:20 PM
बॉलीवुड डेस्क | कार्तिक आर्यन जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही वह दिल के अच्छे इंसान हैं। चाहे फैन्स हो या उनके दोस्त वह हमेशा सभी की रिस्पेक्ट करते हैं। अब हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक के साथ तब्बू नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कार्तिक,तब्बू को स्पेशयली उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं। तब्बू को गाड़ी में बिठाने के बाद वह फिर अपनी कार की तरफ जाते हैं। फैन्स को कार्तिक का ये बिहेवियर काफी पसंद आया कि कैसे वह सभी महिलाओं की रिस्पेक्ट करते हैं। सभी उन्हें जेंटलमैन कह रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी जब कार्तिक, सारा के साथ 'लव आज कल' का प्रमोशन कर रहे थे तब भी कई बार भीड़ में वह सारा का प्रोटेक्शन करते थे।

चुड़ैलों के बीच कियारा के साथ रोमांस करते आए नजर...

कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। कार्तिक ने हाल ही में कियारा के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में कार्तिक और कियारा बीच में खड़े हैं और उनके आसपास लड़कियां खुले बाल रखकर खड़ी हैं। कार्तिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार में इतने अंधे भी ना हो जाओ कि चुड़ैन भी ना दिखे।'

कार्तिक के इस पोस्ट पर कियारा ने कमेंटे किया, 'आमी जे तोमार, बाकी सब बेकार।'

बता दें कि 'भुल भुलैया 2' की शूटिंग इन दिनों जयपुर में हो रही है। फिल्म को अनीस बाजमी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक, कियारा आडवाणी केसाथ तब्बू भी हैं। 

फरवरी में कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कार्तिक और सारा अली खान लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।

अभी कार्तिक के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं।  'भूल भुलैया 2' के साथ कार्तिक फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER