बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन के लिए मुसीबत बन गया था किसिंग सीन, एक शॉट के लिए देने पड़े 37 रीटेक

Zoom News : Dec 30, 2021, 07:53 AM
बॉलीवुड | कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान स्थापित कर ली है. 'प्यार का पंचनामा' फिल्म से वह रातोंरात स्टार बन गए थे. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. कार्तिक कैमरे पर रोमांटिक सीन करने से कभी नहीं झिझकते हैं, लेकिन एक बार उन्हें किसिंग सीन के लिए 37 रीटेक देने पड़े थे. वह यह सीन करते-करते परेशान हो गए थे.  

आसान नहीं था किसिंग सीन करना

दरअसल, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म 'कांची: अनब्रेकेबल' में काम कर रहे थे, जिसके डायरेक्टर थे सुभाष घई. फिल्म में कार्तिक को लीड एक्ट्रेस मिष्टी के साथ एक किसिंग सीन करना था, जो उनके लिए उस समय आसान नहीं था क्योंकि उन्हें किस करना आता ही नहीं था. इस बात का खुलासा खुद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. 

एक किसिंग सीन के लिए देने पड़े थे 37 रीटेक

फिल्मफेयर के साथ बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बताया था, फिल्म के एक सीन में सुभाष जी पैशनेट वाला किस चाहते थे और मुझे किस करना आता नहीं था. मैं उनसे पूछने वाला था कि सर आप ही करके दिखा दो कि कैसे करना है? मैंने कभी सोचा नहीं था कि किसिंग सीन इतनी बड़ी सरदर्दी होगी. उस दिन हम लवर्स की तरह बर्ताव कर रहे थे. आखिरकार, हमने वैसा ही शॉट दिया जैसा सुभाष जी चाहते थे और वह खुश हो गए'. कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्हें मिष्टी के साथ ये एक सीन करने में 37 रीटेक देने पड़ गए थे. 

कार्तिक आर्यन की फिल्में 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछली बार फिल्म 'धमाका' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक स्टार न्यूज एंकर की भूमिका निभाई थी. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया. फिल्म में मृणाल ठाकुर ने उनकी पत्नी का रोल प्ले किया था. डायरेक्टर राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यूज मिले. इन दिनों कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ पास कई फिल्में हैं, जिसमें 'भूल भुलैया 2', 'कैप्टन इंडिया' और 'शहजादा' शामिल हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER