Holi / Kartik Aaryan ने अमेरिका में फैन्स के साथ खेली होली, वीडियो शेयर कर बोले- परदेस में देश वाली फीलिंग

Zoom News : Mar 07, 2023, 05:52 PM
'शहजादा' स्टार कार्तिक आर्यन हाल ही अमेरिका में होली फेस्ट में शामिल होने पहुंचे। वहां डालास में उन्हें जो बेशुमार प्यार मिला और जिस तरह फैन्स की भीड़ चिल्लाई, उसने एक्टर को हैरान कर दिया। कार्तिक आर्यन ने सोचा भी नहीं था कि विदेश में भी उन्हें घर जैसी फीलिंग आएगी और वैसा ही प्यार मिलेगा। कार्तिक आर्यन लोगों की भारी भीड़ के बीच होली मनाने के लिए कार की छत पर चढ़ गए और अपना 'भूल भुलैया' का हुक स्टेप भी किया।


कार्तिक आर्यन ने फैंस संग खेली होली

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म 'भूल भुलैया 3' के ऐलान के बाद से काफी चर्चा में बने हुए है। इसी बीच कार्तिक आर्यन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक आर्यन अपने फैंस को साथ होली खेलते हुए नजर आ रहे है। कार्तिक आर्यन की इन तस्वीरों को उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे है। तो चलिए देखते है कार्तिक आर्यन की ये तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रही है।


अमेरिका पहुंचे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन की ये वायरल हो रही फोटोज इंडिया की नहीं अमेरिका की है। कार्तिक आर्यन विदेश में अपने फैंस के साथ होली खेलते हुए नजर आए।


चश्मा लगाए दिखे कार्तिक आर्यन

इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन काला चश्मा लगाए हुए दिखाई दिए। कार्तिक आर्यन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई।


फैंस के बीच आए कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन होली खेलने के लिए अपने फैंस के बीच नजर आए। कार्तिक आर्यन के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।


फैन ने लगाया कार्तिक को गुलाल

इस तस्वीर कार्तिक आर्यन की फैन उनको गुलाल लगाते हुए नजर आ रही हैं।


कार्तिक आर्यन ने दिए क्यूट पोज

इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन कार पर बैठकर क्यूट पोज देते हुए नडक आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब शेयर कर रहे हैं।


बेहद हैंडसम लग रहे थे कार्तिक आर्यन

इस वायरल हो रही तस्वीर में कार्तिक आर्यन बेहद हैंडसम लग रहे हैं। कार्तिक आर्यन के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


जींस और शर्ट में दिखे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन इस तस्वीर में जींस और शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


कार्तिक आर्यन ने किया फैंस का शुक्रिया अदा

कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर में फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन का ये अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है।


कार्तिक आर्यन ने जमकर खेली होली

कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के साथ जमकर होली खेलते हुए नजर आए। कार्तिक आर्यन इस तस्वीर में होली के रंग में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER