बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन ने वायरल वीडियो का खोला राज, बताया कान में क्या बोले थे शाहरुख खान

Zoom News : Jul 25, 2022, 10:54 PM
बॉलीवुड | कार्तिक आर्यन और शाहरुख खान का एक वीडियो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था। शाहरुख ने एक्टर पर जिस तरह प्यार लुटाया था फैन्स उनकी तारीफ कर रहे थे। वीडियो में शाहरुख, कार्तिक के कान में कुछ बोलते दिखाई दिए। अब कार्तिक ने इस पर खुलासा किया और बताया कि आखिर किंग खान ने उनसे क्या कहा था। ये वीडियो एक इवेंट का था जहां शाहरुख बाइक पर बैठे दिखे। उसी दौरान कार्तिक उनसे मिलने पहुंचे। उनके बीच फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर बात हुई जिस पर वो हंसते दिखे। 

शाहरुख खान के फैन हैं कार्तिक

कार्तिक और शाहरुख के इस वीडियो को देख फैन्स ने उन्हें किंग और प्रिंस की जोड़ी का नाम दिया। बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में अब कार्तिक ने बताया कि शाहरुख ने उनसे क्या कहा। कार्तिक कहते हैं, 'मैंने पूछा, भूल भुलैया 2 देखी कि नहीं सर?' जब कार्तिक से पूछा गया कि शाहरुख ने क्या जवाब दिया तो कार्तिक कहते हैं, 'उन्होंने कहा, देखी है बेटा, बहुत अच्छा है तू उसमें।' कार्तिक ने आगे बताया कि वो शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं।

पाइपलाइन में कई फिल्में

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' इस साल की बड़ी हिट में से एक है। उनकी आने वाली फिल्म 'शहजादा' है। इसके अलावा कार्तिक के पास 'कैप्टन इंडिया' और 'फ्रेडी' है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ भी कार्तिक एक फिल्म कर रहे हैं अभी इसका नाम तय नहीं है।

अगले साल तीन फिल्में होंगी रिलीज

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त 'डंकी' की शूटिंग कर रहे हैं। 2023 में शाहरुख तीन फिल्मों 'जवान', 'डंकी' और 'पठान' में नजर आएंगे। वह आखिरी बार 2018 में आई 'जीरो' में दिखे थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER