Bollywood / Kartik करने वाले हैं साउथ फिल्मों में डेब्यू? Freddy स्टार ने खुद किया खुलासा

Zoom News : Dec 05, 2022, 01:59 PM
Kartik Aaryan Debut In South Films: फ्रेडी में कार्तिक आर्यन के काम की काफी तारीफ की जा रही है. कार्तिक (Kartik Aaryan) के पास फिलहाल एक से बढ़कर एक फिल्म हैं, जिनकी शूटिंग और प्रमोशंस में कार्तिक काफी बिजी रहने वाले हैं. ऐसे में कार्तिक ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) को लेकर भी बातचीत की. 

साउथ इंडस्ट्री में करना चाहते हैं काम

आपको याद दिला दें कि कार्तिक की शहजादा मूवी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु की रीमेक है. साउथ फिल्म के हिंदी वर्जन में काम करने के बाद, कार्तिक आर्यन ने अब साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है. एक्टर (Actor) का कहना है कि वो हमेशा से नंबर वन एक्टर बनना चाहते थे.

2022 कार्तिक के लिए रहा शानदार

कार्तिक ने हमेश ही फिल्म के मेकर्स को विश्वास दिलाया है कि जिस भी रोल के लिए उन्हें चुना गया है, कोई भी उनसे बेहतर उस भूमिका को नहीं निभा सकता. शायद यही वजह है कि 2022 में कार्तिक बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में पूरी तरह से छाए हुए हैं. कार्तिक का कहना है कि वो किसी भी भाषा में फिल्में करने के लिए तैयार हैं लेकिन स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए. एक्टर ने बताया कि वो तेलुगु या तमिल फिल्म (Telugu Or Tamil Movie) में काम करना पसंद करेंगे.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

फ्रेडी (Freddy) में अलाया एफ और कार्तिक आर्यन की जोड़ी के साथ-साथ फिल्म की स्टोरीलाइन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा कार्तिक आर्यन शहजादा (Shehzada) में कृति सैनन के साथ 10 फरवरी 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे. साथ ही सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक एक बार फिर से कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER