बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन ने पेरेंट्स संग लालबागचा राजा के दरबार में झुकाया सिर

Zoom News : Aug 31, 2022, 03:36 PM
बॉलीवुड | गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने माता-पिता के साथ मुंबई में लालबागचा राजा  के दरबार में पहुंचे। कार्तिक आर्यन की गणपति का आशीर्वाद लेते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं। कार्तिक आर्यन ने यहां गणपति आराधना की और उनके चरणों में नारियल अर्पित किया। कार्तिक आर्यन को यहां पर देखने के लिए बेहिसाब फैंस की भीड़ जमा हो गई थी।

मां को फॉलो करते दिखे कार्तिक

कार्तिक आर्यन ने अपने पेरेंट्स के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और अपने आराध्य देव गणेश की प्रतिमा के सामने भी फोटोशूट करवाया। कार्तिक आर्यन लालबागचा राजा की प्रार्थना के समय अपनी मां को फॉलो करते दिखे। इस खास मौके पर कार्तिक आर्यन ने बेबी पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहन रखा था।

कार्तिक ने की फैंस से मुलाकात

वेन्यू से निकलने के बाद कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं जिनमें ज्यादातर बच्चे थे। उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और हाल ही में उनका एक नन्हा फैन रूह बाबा के लुक में उनसे मिलने पहुंचा था।

200 करोड़ कमा गई थी 'भूल भुलैया 2'

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस करने में कामयाब रही थी। कार्तिक आर्यन की अन्य फिल्मों की तरह ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट हो गई और अब दर्शकों को कार्तिक की अगली फिल्म का इंतजार है। बता दें कि कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER