बॉलीवुड / एक्शन अवतार में नजर आए कार्तिक आर्यन, फिल्म 'शहजादा' के टीजर ने फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट

Zoom News : Nov 22, 2022, 02:02 PM
Kartik Aryan's Surprises His Fans With Shehzada Teaser: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज यानी 22 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर तो उन्हें जमकर बधाई मिल ही रही है. वहीं खुद एक्टर ने भी अपने चाहने वालों को रिटर्न गिफ्ट के जरिए उन्हें खुश करने का तरीका निकाल लिया है. फैंस के लिए एक्टर ने अपनी फिल्म शहजादा का टीजर जारी कर दिया है.

बर्थडे पर कार्तिक ने दिया बड़ा सरप्राइज

एक्टर कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने जबरदस्त धमाल मचाया है. लोगों को उनकी फिल्म इतनी पसंद आई है कि वह अब तक कार्तिक के क्रेज में डूबे हुए हैं. वहीं उनकी आनेवाली फिल्म शहजादा पहले से ही चर्चे में बनी हुई है. अब अपने बर्थडे के मौके पर कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म शहजादा का टीजर वीडियो पोस्ट किया है. इसमें कार्तिक जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम बंटू होगा. वीडियो में एक्टर का एनर्जेटिक टपोरी लुक आते ही इंटरनेट पर छा गया है.

शहजादा में फिर जमेगी कृति-कार्तिक की जोड़ी

कार्तिक आर्यन ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जब बात फैमिली पर आए तो डिस्कस नहीं करते, एक्शन करते हैं। आपके शहजादा की ओर से बर्थडे गिफ्ट'. वीडियो में जहां कार्तिक अपने गजब की एनर्जी दिखाते हुए दुश्मनों को दो-चार कर रहे हैं. वहीं कृति सेनन ग्लैमरस रोल में दिखी हैं. बताते चलें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार साल 2019 में आई फिल्म 'लुका छुप्पी' में एक साथ नजर आई थी.

इस तेलुगू फिल्म की रीमेक है शहजादा

फिल्म ‘शहजादा’ तेलुगु हिट ‘अला वैकुंटापुरमलू’ की रीमेक है. साल 2020 की इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े लीड रोल में थे और यह त्रिविक्रम श्रीनिवास की निर्देशित फिल्म थी. वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा की बात करें तो यह रोहित धवन के निर्देशन में बन रही है. टीजर देखने के बाद फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. वहीं यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER