Kartik Aaryan Movie / कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3' का बदला नाम, ‘तू आशिकी है’ नया नाम- होने वाली है बहुत खास

Zoom News : Feb 18, 2024, 07:00 AM
Kartik Aaryan Movie: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म को लेकर कई अपडेट सामने आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म के नाम में भी बड़ा बदलाव किया गया है. जी हां, मेकर्स ने फिल्म के नाम में एक बदलाव किया है. अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम बदलकर ‘तू आशिकी है’ रखा गया है. 

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से रातों -रात स्टार बनीं तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं. हालांकि, फिल्म में सारा अली खान की एंट्री को लेकर भी कई खबरें सामने आई थी, लेकिन फिलहाल मेकर्स की ओर से उनके नाम को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि, फिल्म का बदला हुआ नाम कार्तिक के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

'आशिकी 3' का बदल गया टाइटल 

साथ ही फैंस के अंदर इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती है, जो बेसब्री से फिल्म के रिलीज होना का वेट कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की ये फिल्म ‘तू आशिकी है’ साल 1981 में आई फिल्म 'बसेरा' का सीक्वल हैं, जिसमें शशि कपूर, राखी और रेखा ने अहम भूमिका में नजर आए थे. फिलहाल में मेकर्स फिल्म में नजर आने वाली एक और एक्ट्रेस के चुनाव को लेकर बिजी चल हैं. 

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो, उनको आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. वहीं, एक्टर अब जल्द ही 'चंदू चैंपियन' और 'भूल भुलैया 3' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड बने हुए हैं, जो इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की थीं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER