बॉलीवुड / कश्मीरा ने फिर उछाला गोविंदा-कृष्णा का झगड़ा,बोलीं-खुद लड़ाई करता है..

Zoom News : Jan 10, 2022, 03:32 PM
बॉलीवुड  | कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता के बीच झगड़ा कई बार सुर्खियों में रह चुका है। कृष्णा की वाइफ कश्मीरा ने एक बार फिर से ये मामला उछाला है। वह बिग बॉस 15 में पैनलिस्ट के तौर पर वीकेंड का वॉर एपिसोड में दिखाई दी थीं। इस दौरान ने उन्होंने मजाक में कृष्णा और उनके मामा-मामी के साथ हुए झगड़े पर भी बोला। वहीं सलमान ने कश्मीरा जैसी वाइफ का पति होने के लिए कृष्णा अभिषेक को सैल्यूट भी किया।

दिव्या अग्रवाल से कर रही थीं बहस

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़े से तो सभी वाकिफ हैं। बिग बॉस 15 में वीकेंड के वॉर में पहुंची कश्मीरा जब दिव्या अग्रवाल से करण कुंद्रा और तेजस्वी पर बहस कर रही थीं तो सलमान खान को हंसी आ गई। वह बीच में ही बोले, कृष्णा भाई मैं तुमको सैल्यूट करता हूं।

कृष्णा ने दी थी न लड़ने की हिदायत

सलमान का ये कॉमेंट सुनकर सभी लोग हंसने लगे। इस पर कश्मीरा अपनी सफाई में बोलीं, आप कृष्णा की बात कर रहे हैं? अब आपने नाम लिया है तो मैं बताती हूं। जब मैं लास्ट सीजन में बिग बॉस के घर आई थी तो कृष्णा ने कहा था कैश घर के अंदर जा रही हू, ध्यान रखना की लड़ाई-झगड़े मत करना। यह हमारे परिवार की इज्जत का सवाल है।

कश्मीरा बोलीं, मैंने नहीं किया झगड़ा

कश्मीरा बताती हैं, मैंने किसी से झगड़ा नहीं किया। मैं ये बात कहूंगी कि मैंने वहां कुछ किया ही नहीं। इसके बाद उन्होंने कहा, बाहर वह खुद सबसे झगड़ा किए बैठा था। ये क्या है सर?

बोलीं- मामा, मामी से किया झगड़ा

कश्मीरा फिर बोलीं, खुद झगड़ा किया, इससे उससे, मामा से मामी से... सबसे। मुझसे कहता है कि झगड़ा मत करना? अब मैं उसकी बात नहीं सुनूंगी। इसके बाद सलमान फिर कश्मीरा का मजाक उड़ाते हैं।

सलमान ने उड़ाया कश्मीरा का मजाक

सलमान बोलते हैं, कृष्णा तुमने सुना? अब ये आगे से तुम्हारी बात कभी नहीं सुनेंगी। क्या पहले तुम्हारी बातें सुनती थी? ये तो यही जान सकती हैं। इसके बाद कश्मीरा तेजस्वी को सलाह देती हैं, तेजस्वी, प्यार में मत पड़ो। अपना गेम मत खराब करो। मुझे और कृष्णा को देखो, प्यार में मत पड़ना। सब लोग गलत बातें सिखा रहे हैं, उनकी सलाह मत सुनो। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER