Bollywood / कश्मीरा की कामवाली ने कर दी ऐसी हालत, पैर पकड़कर खींचा नीचे, चिल्लाती रहीं एक्ट्रेस

Zoom News : Sep 11, 2022, 11:17 PM
Kashmera Shah Video Viral: कई बॉलीवुड सितारे ऐसे वीडियो शेयर कर देते हैं कि वो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कश्मीरा शाह चीखती-चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कश्मीरा चिल्लाती रहीं लेकिन उनकी काम वाली एक्ट्रेस के पैर पकड़कर उन्हें खींचती रहीं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो के आखिर में कश्मीरा की ऐसी हालत हो गई कि उन्हें देखकर हर कोई शॉक्ड है.

मसाज कराती दिखीं कश्मीरा

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कश्मीरा (Kashmera Shah) कुर्सी पर बैठकर आराम से कामवाली से मसाज करवा रही हैं. काम वाली जैस-जैसे मसाज करती जाती है शोल्डर और हाथ पर वैसे-वैसे कश्मीरा के चेहरे के एक्सप्रेशन बदलने लगते हैं. कश्मीरा के चेहरे के एक्सप्रेशन के साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में वीडियो शूट करने वाले की आवाज भी आपको सुनाई देगी. 

भागने की कोशिश हुई फेल

वीडियो में आगे आप देखेंगे कि कश्मीरा (Kashmera Shah) अपनी कामवाली की मसाज से बचने के लिए चुपके से कमरे से भागने की कोशिश करती है. तभी कामवाली कश्मीरा को पकड़ लेती है और उनके पैर पकड़कर खींचने लगती है. वीडियो में कश्मीरा बुरी तरह से चिल्लाती और चींखती नजर आ रही हैं. लेकिन कामवाली कश्मीरा का पैर नहीं छोड़ती. जिससे कि वीडियो में आप देखेंगे कि चिल्लाते-चीखते कश्मीरा की बुरी हालत हो जाती है.

लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

कश्मीरा ने इस फनी वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'आइ हेट मसाज.' एक्ट्रेस ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया सेलेब्स और फैंस भर-भरकर कमेंट करने लगे. तनाज ने कमेंट किया- 'तुम अकेली ऐसी स्टार होगी जिसे मसाज बिल्कुल अच्छी नहीं लगती.' वहीं राखी सावंत ने कई सारे हंसने वाले इमोजी शेयर किए हैं. जबकि कश्मीरा शाह की ननद और एक्ट्रेस आरती सिंह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'इसे देखकर समझ आ गया कि तुम्हें मसाज बिल्कुल पसंद नहीं है.इसे मेरे पास भेज दो.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER