Deepika V/S Katrina / इस सुपर हिट हीरो के लिए कैटरीना और दीपिका में शुरू हुई नई जंग

Zoom News : Jul 23, 2022, 05:37 PM
Deepika Padukone And Katrina Kaif Next Films: भूल भुलैया 2 की बड़ी सफलता के बाद कार्तिक आर्यन की किस्मत पलट गई है और बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने के लिए अपनी-अपनी टीम को आगे बढ़ा रही हैं. पिछले हफ्ते खबर थी कि कार्तिक ने निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म साइन कर ली है, जिस साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए अभी हीरोइन फाइनल नहीं है. हालांकि फिल्म के बारे में यही कहा जा रहा है कि यह एक्शन फिल्म है और कहानी हीरो के आस-पास घूमेगी, लेकिन तय है रोमांटिक ट्रेक लिए अगर बड़ी हीरोइन रही तो फिल्म को फायदा मिल सकता है.

स्ट्रीट फाइटिंग या बीमारी से फाइटिंग

मीडिया में आई खबरों के अनुसार कार्तिक स्ट्रीट फाइटर के रोल में होंगे. हालांकि कुछ सूत्र यह भी बता रहे हैं कि कार्तिक इसमें किसी गंभीर बीमारी से जूझते हुए भी दिखेंगे. फिलहाल निर्माता-निर्देशक की तरफ से इस पर कुछ नहीं कहा गया है. साजिद के कार्तिक की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले वह साजिद के बैनर के लिए एक फिल्म कियारा आडवाणी के साथ शूट कर चुके हैं, जिसका टाइटल सत्यनारायण की कथा रखा गया था. लेकिन कोई विवाद पैदा न हो, इसलिए यह टाइटल बदला जा रहा है. फिल्म साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है. इस फिल्म में कार्तिक के काम से साजिद इंप्रेस हुए और उन्होंने कबीर की फिल्म के लिए भी साइन किया.

मुश्किल होगा फैसला

इधर खबर है कि कार्तिक की फिल्म अनाउंस होते ही दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का काम संभालने वाली टीमें साजिद और कबीर से मेल-मुलाकात में लग गई हैं. दोनों हीरोइनें चाहती हैं कि यह फिल्म उनके पाए. शादी के बाद दोनों करियर की रेस में आगे बनी रहने की तैयारी में हैं और नई-नई फिल्में साइन कर रही हैं. उल्लेखनीय है कि इन हीरोइनों के लिए काम करने वाली कंपनियां निर्देशक से स्क्रिप्ट की डिमांड करेंगे. अब देखना यह है कि कबीर किसे फाइनल करते हैं. दीपिका और कैटरीना, दोनों के साथ कबीर फिल्में कर चुके हैं और दोनों से ही उनके रिलेशन अच्छे हैं. लेकिन उनकी कास्टिंग और साजिद नाडियाडवाला के बजट में जो नाम फिल्म में फिट बैठेगा, फिल्म उसके ही खाते में जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER