Bigg Boss 14 / कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला पर लगाए गंभीर आरोप, रुबीना दिलाइक फूट-फूट कर रोई

Zoom News : Dec 12, 2020, 04:14 PM
मुंबई: बिग बॉस के घर में चैलेंजर्स ने हाल ही में प्रवेश किया है। चैलेंजर्स के साथ, घर पर दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं। निक्की तंबोली और एली गोनी शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में लौटे हैं। वहीं, पिछले एपिसोड में, विकास गुप्ता को अभिनव कौशिक और उनके पति रौनित को अभिनव शुक्ला के सामने बात करते हुए देखा गया था। विकास ने अभिनव को बताया कि कविता कौशिक (कविता कौशिक) ने अभिनव पर शराब पीने और घर छोड़ने के बाद उसे अश्लील संदेश भेजने का आरोप लगाया है। जिस पर अभिनव शुक्ला भी रुबीना के साथ इस पर चर्चा करते नजर आए।

हाल ही में कविता कौशिक के पति रोनित ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अभिनव शुक्ला पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब, बिग बॉस 14 का एक प्रोमो चैनल द्वारा साझा किया गया है। जिसमें कविता कौशिक और उनके पति रोनित भी वीकेंड का वार में नजर आ रहे हैं। राष्ट्रीय टेलीविजन पर, कविता कौशिक और उनके पति अभिनव शुक्ला को अधिक शराब पीने और कविता कौशिक को अश्लील संदेश भेजने के बारे में बात करते हुए देखा जाता है।

कविता के प्रोमो में, वह अभिनव से पूछती है कि दोनों के बीच दोस्ती 2 महीने पहले क्यों खत्म हुई। वहीं, कविता को अभिनव के साथ लघु फिल्म पर भी चर्चा करते हुए देखा गया, जिसे अभिनव ने अपनी गर्दन पर गोली मार ली। इसके बाद, कविता और उनके पति रोनित विश्वास अभिनव शुक्ला पर ऐसे गंभीर आरोप लगाते हैं, जिसे सुनकर रुबीना रोने लगती है। इस वीडियो के सामने आते ही कविता ट्रोल्स एक बार फिर निशाने पर आ गई हैं।

कई यूजर्स अपने अभिनव शुक्ला के साथ घर के अंदर व्यवहार पर बात करते नजर आते हैं। आपको बता दें, इससे पहले भी रोनित ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अभिनव शुक्ला पर भी यही आरोप लगाए थे। लेकिन इस ट्वीट की वजह से रोनित ट्रोल के निशाने पर आ गए, जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER