Bigg Boss 14 / कविता कौशिक का निकला बिग बॉस पर गुस्सा कहा- मेरा अच्छा साइड तो दिखाया ही नहीं, सिर्फ मेरी निगेट‍िव

Zoom News : Nov 02, 2020, 08:51 AM
बिग बॉस 14 के वीकेंड में काफी ड्रामा हुआ था। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली कविता कौशिक पूरे एपिसोड में परेशान दिखीं। शो की शुरुआत में, छह लोगों ने उन पर गैर-जरूरी होने का आरोप लगाया। उनका एजाज खान से झगड़ा हुआ था, जिस दौरान उन्होंने काफी बहस की। शो के अंत में, कविता को इस पर गुस्सा आया और उसने बिग बॉस में अपनी नाराजगी व्यक्त की।

जब शो में सभी नाटक समाप्त हो गए और सभी अपने-अपने क्षेत्र में बैठ गए, तो कविता ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। बिग बॉस पर उंगली उठाते हुए उन्होंने कहा- 'मैंने एजाज को थप्पड़ मारा, मजा आया, लेकिन बिग बॉस ने वह सब नहीं दिखाया, केवल मेरा नकारात्मक पक्ष दिखाया गया। मैंने अपना अच्छा पक्ष नहीं दिखाया। बिग बॉस की विजेता निक्की तंबोली, वह आपके शो के लिए अच्छी हैं। एजाज को पवित्रा को दिखाएं, मैं यहां नहीं रहना चाहता, मैं घर जाना चाहता हूं। '

कविता का बयान आश्चर्यचकित करने वाला था क्योंकि जब वह शो पर आई थी, तो शो के दौरान वह कई बार उन कार्यों के बारे में कहती देखी गई, जो सभी खेल हैं। फिर अचानक बिग बॉस के लिए ये कहना थोड़ा अजीब था। कविता से पहले रुबीना ने बिग बॉस पर भी सवाल उठाए हैं।

कौन से दो सदस्य घर से बाहर जाएंगे

बता दें कि कविता रेड जोन की नामांकित प्रतियोगी हैं। उनके अलावा रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी और जैस्मीन भसीन भी नामांकित हैं। सोमवार के एपिसोड में देखा जाएगा कि घर से कौन बेघर होने वाला है। यह दर्शकों के मतदान के माध्यम से तय किया जाएगा। मजेदार बात यह है कि इस बार बिग बॉस 14 के घर में डबल इविक्शन होने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER