मंनोरजन / कविता कौशिक के पति ने लगाया अभिनव पर आरोप, शराब पीकर किया मेरी पत्नी को मैसेज

Zoom News : Dec 04, 2020, 03:59 PM
MH: कविता कौशिक बिग बॉस 14 में अपनी एंट्री के बाद से ही विवादों में घिरी रहीं। अपनी दबंग छवि के कारण उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर खुद को स्थापित करने की कोशिश की। एजाज खान के साथ उनकी लड़ाई भी चर्चा में रही। कविता बिग बॉस से बीच में ही हट गई और कुछ ही दिनों में वह फिर से शो में लौट आई और खुद को संयमित रखने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान उनका ध्यान भी गया। हाल ही में रुबीना के साथ उनकी बहस चर्चा का विषय रही है। अब कविता के पति ने बिग बॉस के एक प्रतियोगी पर आरोप लगाया है। हैरानी की बात ये है कि वो शख्स एजाज खान या रुबीना नहीं बल्कि कोई और है।


अभिनव पर फेरबदल

उनके पोस्ट के अनुसार, कविता के पति रोनित उस व्यक्ति को निशाना बना रहे हैं, जिसके कारण कविता बिग बॉस के घर से बाहर आई थी, और यह अनुमान लगाना कोई मुश्किल काम नहीं है कि यह वही व्यक्ति है जिसके लिए कविता कौशिक ने बिग बॉस के घर के अंदर, लाभ के साथ दोस्तों के साथ बातचीत हुई। अब यह समझना मुश्किल नहीं होगा कि वे सज्जन कौन हैं। वह वही जेंटलमैन हैं जो अपनी पत्नी के साथ बिग बॉस का हिस्सा बने थे। नाम है अभिनव शुक्ला। हालांकि कविता कौशिक के पति ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन अभिनव शुक्ला के प्रशंसक कविता के प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर भिड़ गए हैं। तो क्या यह इशारा अभिनव शुक्ला के लिए था?

ट्वीट में क्या लिखा

कविता कौशिक के पति रोनित ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि 'मैं यहां आपको एक सच्चाई बताना चाहता हूं, मैं एक जेंटलमैन के बारे में बात कर रहा हूं, जो जेंटलमैन नहीं है और उसे शराब की बुरी लत है। शराब पीने के बाद, वह अक्सर रात में केके को मैसेज करता था और उससे मिलने की जिद करता था। अपनी आदत से परेशान होकर कविता को एक बार से अधिक बार पुलिस को बुलाना पड़ा।

रुबीना से लड़ने के बाद कविता कौशिक बिग बॉस के घर से बाहर आ गई हैं और अब रोनित का यह ट्विटर पोस्ट रुबीना और अभिनव के लिए नई मुश्किलें खड़ी करता दिख रहा है। कविता के पति द्वारा इस पोस्ट के बाद, सोशल मीडिया पर कविता के प्रशंसकों और अभिनव के प्रशंसकों के बीच एक महान युद्ध हुआ है। यानी कविता के बाहर निकलते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के घर की लड़ाई शुरू हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER