दिल्ली चुनाव / केजरीवाल ने कहा- एक तरफ विपक्ष, एक तरफ बिजली और पानी, उनका सबका मक़सद है - मुझे हराना

AMAR UJALA : Jan 21, 2020, 11:36 AM
नई दिल्ली | रोड शो में फंसे केजरीवाल 20 जनवरी को नामांकन नहीं कर पाए थे, जिसके चलते वह आज(21 जनवरी) अंतिम दिन अपना नामांकन भरेंगे। इससे पहले उन्होंने सुबह-सुबह एक ट्वीट कर विपक्ष पर हमला बोलते हुए बताया कि उनमें और बाकियों में क्या अंतर है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'एक तरफ- भाजपा, जेडीयू, एलजेपी, जेजेपी, कांग्रेस, आरजेडी.... दूसरी तरफ- स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, फ्री महिला यात्रा, दिल्ली की जनता... मेरा मकसद है- भ्रष्टाचार हराना और दिल्ली को आगे ले जाना... उनका सबका मकसद है - मुझे हराना'।

कल रोड शो में बोले थे केजरीवाल- 20 दिन में हर घर तक पहुंचना है

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि पांच सालों में हमने दिल्ली को सुधारने के लिए खूब मेहनत की है। अब अगले पांच साल की तैयारी है। आज उसी की यात्रा शुरू हुई है। सुबह उठकर पूजा की। भगवान शिवजी से आशीर्वाद लिया। उसके बाद वाल्मीकि मंदिर गए।

भगवान वाल्मीकि से आशीर्वाद लिया और इसके बाद हनुमान जी से आशीर्वाद लिया कि आने वाले पांच साल भी उतने ही अच्छे बीतेंगे, जितने अच्छे पिछले पांच साल बीते। केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं का सलाह दी कि चुनाव में सिर्फ 20 दिन बचे हैं। घर-घर जाकर लोगों से हाथ जोड़कर अपील करनी है कि 8 फरवरी को झाड़ू पर ही वोट दें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER